आज है विक्रम संवत् 2081 के वैशाख माह के शुक्लपक्ष की चतुर्दशी तिथि सायं 06:47 बजे तक बुधवार 21 मई 2024
टाइमलेस है शाहरुख खान और गौरी खान का रोमांटिक फोटोशूट... जितना भी देखो कम लगता है

मनोरंजन जगत

टाइमलेस है शाहरुख खान और गौरी खान का रोमांटिक फोटोशूट... जितना भी देखो कम लगता है

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

आज के समय में बेहद ग्रेसफुली और स्टाइलिश अंदाज में एक दूसरे के साथ नजर आने वाले शाहरुख खान और गौरी पहले काफी क्यूट कपल हुआ करते थ। उनकी करीब तीस साल पुरानी तस्वीरें एक बार फिर वायरल हो रही हैं।

किंग खान और गौरी की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं है। गौरी, शाहरुख खान के साथ उस वक्त से हैं जब शाहरुख खान कोई बड़ा सितारा नहीं थे। बल्कि अपनी जगह बनाने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे। दोनों की शादी हुई थी 25 अक्टूबर को साल 1991 में। आज के समय में बेहद ग्रेसफुली और स्टाइलिश अंदाज में एक-दूसरे के साथ नजर आने वाले शाहरुख खान और गौरी पहले काफी क्यूट कपल हुआ करते थे। उनकी करीब तीस साल पुरानी तस्वीरें एक बार फिर वायरल हो रही है, जिसे देखकर फैन्स एक बार फिर इस प्यारी सी कपल की तारीफ करने पर मजबूर हो गए हैं।
वायरल तस्वीरों में दिखा क्यूट लुक
रेडिट पर क्लासिक देसी सेलेब्स ने शाहरुख खान और गौरी का एक बहुत पुराना फोटोशूट शेयर किया है, जिसमें दोनों का बेहद खुशनुमा अंदाज दिखाई दे रहा है। इन इमेजेस को देखकर ही ये समझा जा सकता है कि दोनों की ये तस्वीरें उस दौर की हैं जब दोनों बेहद यंग थे। गौरी के चेहरे की यूथफुल फ्रेशनेस और शाहरुख खान की चार्मिंग स्माइल इन फोटोज को और भी प्यारा बना रही हैं, जिसे देखकर फैन्स यही लिख रहे हैं कि ये जोड़ी बहुत सुंदर है। कुछ फैन्स ने यहां तक कमेंट किया है कि गौरी को भी इंडस्ट्री में किस्मत आजमानी चाहिए थी।
एक ही दिन में तीन बार शादी
इस क्यूट कपल से जुड़ी एक और बात बहुत चैंकाने वाली है। शाहरुख खान गौरी के प्यार में पागल थे। इतना कि एक ही दिन में उन्होंने गौरी से तीन-तीन बार शादी की। शाहरुख खान के करीबी दोस्त और फिल्म डायरेक्टर विवेक वासवानी के मुताबिक शाहरुख खान ने गौरी से एक ही दिन में तीन बार शादी की। पहली शादी रजिस्टर्ड मैरिज थी। इसके बाद हिंदू और मुस्लिम रीति रिवाज से भी शादी हुई। शादी के बाद ही वो सब मिलकर राजू बन गया जेंटलमैन के गाने की शूटिंग के लिए दार्जिलिंग चले गए।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments