पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू कांग्रेस छोड़ थामेंगे BJP का दामन एलन मस्क का भारत दौरा फिलहाल टला, 21-22 अप्रैल को आने वाले थे टेस्ला के सीईओ ओडिशा नाव हादसे में 4 की डूबकर मौत, रेस्क्यू टीमें 7 लापता लोगों की कर रहीं खोज आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे बैतूल: ट्रक की टक्कर से पलटी सुरक्षाकर्मियों से भरी बस, चुनाव ड्यूटी करके लौट रहे थे जवान केरल में त्रिशूर पूरम उत्सव का जश्न, लोगों ने की आतिशबाजी पाकिस्तान को बड़ा झटका, अमेरिका ने बैलिस्टिक मिसाइल प्रोग्राम के लिए आपूर्ति करने वाली 4 कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध पीएम नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक के बेंगलुरु और चिक्काबल्लापुरा में करेंगे जनसभा को संबोधित अमेरिका के ग्रीनबेल्ट स्थित पार्क में गोलीबारी, हाईस्कूल के पांच छात्र घायल आज महाराष्ट्र में नांदेड़ और परभणी में पीएम मोदी की रैली, करेंगे जनसभा को संबोधित कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज 20 अप्रैल को भागलपुर में करेंगे रैली प्रियंका गांधी आज 20 अप्रैल को करेंगी केरल का दौरा IPL 2024: लखनऊ ने घरेलू मैदान में चेन्नई को हराया पहले चरण में रात 9 बजे तक 62.37% वोटिंग, 102 सीटों पर हुआ चुनाव ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि रात 10:41 बजे तक यानी शनिवार 20 अप्रेल 2024
‘Pathan’ film पर बवाल के बीच शाहरुख बोले, दुनिया चाहे कुछ भी कर ले, जितने भी पॉजिटिव लोग हैं...जिंदा हैं

Pathan film

मनोरंजन जगत

‘Pathan’ film पर बवाल के बीच शाहरुख बोले, दुनिया चाहे कुछ भी कर ले, जितने भी पॉजिटिव लोग हैं...जिंदा हैं

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Delhi/New Delhi :

शाहरुख खान की  ‘pathan’ film को लेकर चल रहे हंगामे के बीच एक्टर कोलकाता पहुंचे। कहा जा रहा है कि कोलकाता में आयोजित फिल्म फेस्टिवल के दौरान उन्होंने अपनी फिल्म पर मचे बवाल पर भी कुछ बातें कहीं। 

‘pathan’ film को लेकर मचे बवाल के बीच अब Shahrukh khan के बयान की चर्चा हो रही है। बता दें कि इस फिल्म को लेकर चारों ओर बवाल मचा हुआ है। करीब 4 साल बाद बतौर लीड एक्टर Shahrukh khan कमबैक करने जा रहे हैं और इसे लेकर उनके फैन्स काफी उत्साहित भी थे। फिल्म का पहला गाना 'besharam rang' रिलीज हुआ और इसी के साथ Deepika Padukone की भगवा बिकीनी पर बखेड़ा शुरू हो चुका है। हालांकि, अपनी फिल्म को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी के बीच ही Shahrukh khan कोलकाता पहुंचे और यहां pathan film पर मचे बवाल को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

‘pathan’ पर मचे बवाल पर बोले Shahrukh Khan
कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंचे किंग खान ने अपनी फिल्म को लेकर हो रही इस कॉन्ट्रोवर्सी पर जवाब भी दिया है। शाहरुख खान ने कहा कि कुछ ऐसे लोग हैं जो सोशल मीडिया पर नेगेटिविटी फैलाने का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि सिनेमा समाज को बदलने का एक साधन है।
शाहरुख खान का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है, जिसमें वह कह रहे हैं, कुछ दिनों से हमलोग यहां पर नहीं आए हैं, आपलोगों से मुखातिब नहीं हो पाए हैं, आपलोगों से मिल नहीं पाए हैं लेकिन अब दुनिया जो है नॉर्मल हो गई है, हम सब खुश हैं, मैं सबस ज्यादा खुश हूं। और ये बात बताने में मुझे बिल्कुल भी आपत्ति नहीं है कि दुनिया कुछ भी कर ले...मैं और आपलोग और जितने भी पॉजिटिव लोग हैं सबके सब...जिंदा हैं।
 

 

 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments