UP: लखनऊ मे एंटी भू माफिया सेल का गठन, अवैध तरीके से जमीन कब्जाने वालों पर होगा एक्शन VHP ने UP पुलिस से की देवबंद के खिलाफ एक्शन की मांग, गजवा-ए-हिंद के समर्थन का आरोप जमीन हड़पने के मामले में ED ने TMC नेता शाहजहां शेख के खिलाफ दर्ज किया एक और मामला महाराष्ट्र के पूर्व सीएम मनोहर जोशी का हार्ट अटैक से निधन किसानों को करनी होगी सार्वजनिक संपत्ति के नुकसान की भरपाई: हरियाणा पुलिस MP: अनूपपुर में जंगली हाथी के हमले में एक शख्स की मौत, 2 लोग घायल
ड्रग्स की तस्करी में शाहरुख़, करिश्मा, रितिक, धर्मेंद्र अब खाएंगे जेल की हवा, तार जुड़े मिले राजस्थान से

ड्रग्स महिला तस्कर मुन्नीबाई ने सैंडल की सोल में रखी थी ड्रग्स 

क्राइम

ड्रग्स की तस्करी में शाहरुख़, करिश्मा, रितिक, धर्मेंद्र अब खाएंगे जेल की हवा, तार जुड़े मिले राजस्थान से

क्राइम //Madhya Pradesh/Indore :

इंदौर :पुलिस नशे के सौदागरों के खिलाफ अभियान चलाकर उनकी कमर तोड़ने का प्रयास कर रही है। आजाद नगर पुलिस ने छह ब्राउन शुगर तस्करों को गिरफ्तार किया । आरोपियों शाहरुख़,करिश्मा, रितिक और धर्मेंद्र के पास से लाखों रुपए की ब्राउन शुगर बरामद हुई। पुलिस नशे के सौदागरों के खिलाफ अभियान चलाकर उनकी कमर तोड़ने का प्रयास कर रही है। आजाद नगर पुलिस ने छह ब्राउन शुगर तस्करों को गिरफ्तार किया। आरोपियों के पास से लाखों रुपए की ब्राउन शुगर बरामद हुई। 

पिछले दिनों जिस ड्रग्स महिला तस्कर को राऊ पुलिस ने गिरफ्तार किया था वो अब जेल की हवा खा रही है। हालांकि रिमांड पर पूछताछ में उसने राजस्थान से इंदौर में ड्रग्स सप्लाय करने वाले तस्करों की जानकारी दी थी। इसके चलते डीसीपी ने कल पुलिस की एक टीम राजस्थान रवाना की है। बड़ी गैंग का खुलासा होने की उम्मीद की जा रही है । 

नशे के सौदागरों को पकड़ने के इंदौर पुलिस केअभियान के अंतर्गत पिछले दिनों राऊ इलाके में ब्राउन शुगर पीने वाले कुछ युवकों को पकड़ा था। उनकी निशानदेही पर उन्होंने राजेंद्र नगर रेलवे ब्रिज के नीचे रहने वाली मुन्नीबाई का नाम बताया था।

सैंडल की सोल में रखी थी ड्रग्स 
सामान्य जांच में तो पुलिस को उसके पास ड्रग्स नहीं मिली, लेकिन जब पुलिस ने उसकी सेंडल जांची तो भौंचक रह गई। दाएं पैर की सैंडल में सोल के नीचे छिपाकर रखी दस लाख रुपए कीमत की सौ ग्राम ब्राउन शुगर मिली।
 
युवाओं और छात्रों को करती थी सप्लाई 
मुन्नीबाई ब्राउन शुगर की छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर राऊ और राजेंद्र नगर में रहने वाले युवाओं और छात्रों को सप्लाई करती थी। महिला से डीसीपी आदित्य मिश्रा ने भी पूछताछ की थी। 

राजस्थान छानेगी पुलिस 
पहले भी चरस, गांजा और अवैध शराब मामलों में जेल जा चुकी मुन्नीबाई पर 20 से अधिक केस दर्ज हैं। राऊ पुलिस ने मंगलवार को रिमांड पूरा होने पर उसे जेल भिजवा दिया। रिमांड पर मुन्नी बाई राजस्थान के तस्करों की जानकारी दी थी। कल को डीसीपी आदित्य मिश्रा ने एक टीम बनाकर राजस्थान भेज दी।

शाहरुख़, करिश्मा, रितिक, धर्मेंद्र पकड़े गए 
इसके अलावा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि पिंक सिटी सर्विस रोड स्थित सांई मंदिर के पास आरोपी शाहरुख निवासी मूसाखेड़ी, रितिक निवासी मां भगवती नगर पाल्दा, गब्बर निवासी शिवनगर, करिश्मा निवासी श्रीराम नगर मूसाखेड़ी, धर्मेंद्र उर्फ काला निवासी श्रीराम नगर मूसाखेड़ी और शैलेंद्र निवासी बालाजी मंदिर शिवनगर मूसाखेड़ी ब्राउन शुगर की तस्करी कर रहे हैं। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 51 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की, जिसकी अंतरष्ट्रीय कीमत 3 लाख 25 हजार रुपए आंकी गई है। 

बड़े तस्करों का होगा खुलासा
पुलिस की आरोपियों से लगातार पूछताछ जारी है कि आखिरकार वह ब्राउन शुगर किससे लाते थे और  किन-किन लोगों को सप्लाई करते थे।अब तक की पूछताछ में पुलिस को पता लगा है कि आरोपी जावरा-मंदसौर से  ब्राउन शुगर लाते और काफी दिनों से शहर के अलग-अलग स्थानों पर सप्लाई कर रहे थे। उनके निशाने पर अधिकतर छात्र-छात्राएं रहते थे। पकड़े गए आरोपियों का आपराधिक रिकॉर्ड भी पुलिस खंगाल रही है। कुछ आरोपियों के रिकॉर्ड अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मिले हैं। सभी आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस की धारा में मामला पंजीबद्ध कर लिया है।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments