आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के शुक्लपक्ष की द्वादशी तिथि रात 08:43 बजे तक तदुपरांत त्रयोदशी तिथि प्रारंभ यानी बुधवार, 18 जुलाई 2024
मोबाइल पर विदेशी चौसर यानी लूडो गेम खेलने की ऐसी लागी लत कि खुद को ही हार बैठी..!

अजब-गजब

मोबाइल पर विदेशी चौसर यानी लूडो गेम खेलने की ऐसी लागी लत कि खुद को ही हार बैठी..!

अजब-गजब//Uttar Pradesh /Lucknow :

महाभारत काल में चौसर खेलते हुए कौरवों के हाथों पांडव पत्नी द्रौपदी को हार गये थे। लेकिन, उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक महिला मोबाइल पर विदेशी चौसर यानी लूडो खेलने की लत के चक्कर में खुद को ही हार बैठी।

इस महिला को मोबाइल पर लूडो खेलने की लत लग गई थी और इसी लत में उसने मकान मालिक से जीत-हार को लेकर शर्त लगा ली। लेकिन, दुर्भाग्य से महिला हार गयी और फिर उसने जयपुर में रोजी-रोटी कमाने के लिए गये पति को सूचना दी कि वह आकर इस मामले में मकान मालिक के साथ लिखा-पढ़ी कर ले। अब पीड़ित पति ने इस मामले में निकटवर्ती कोतवाली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।
दरअसल में महिला प्रतापगढ़ के देवकली में किराये के मकान में रहती थी। महिला का पति जयपुर से पत्नी को घर खर्च के लिए रुपये भेजता था। लेकिन वह महिला पति द्वारा भेजे गये रुपयों को मकान मालिक के साथ जुआ खेलकर उड़ा देती थी। जब महिला के पास पैसे खत्म हो गए तो उसने अपने आप को ही दांव पर लगा दिया। लेकिन, इस बार मकान मालिक बाजी जीत गया जिसके बाद महिला उसके साथ रहने की मजबूरी बता रही है।

महिला ने लिखी पति को डराने वाली चिट्ठी

पत्नी ने पूरी बात की जानकारी अपने पति को फोन करके देते हुए से कहा,  'मैं खुद को लूडो में हार गई हूं, आकर मकान मालिक के साथ लिखा-पढ़ी कर लो। अब हमारे चक्कर में पड़ोगे तो काटकर फेंक दिए जाओगे।'
दो बच्चों की मां है यह महिला
पीड़त पति रामपुर के बेल्हा का निवासी है। उसकी शादी अमेठी जनपद में हुई थी। इन दोनों के दो बच्चे भी हैं। पीड़त पति जब जयपुर से वापस घर आया तो उसने सारे मामले की पुष्टि के लिए मकान मालिक से बात की तो उसने भी स्पष्ट किया कि उसने उसकी पत्नी को जुए में जीत लिया है। ऐसा कहकर मकान मालिक ने महिला को पति के साथ भेजने से इनकार कर दिया। फिलहाल पीड़ित पति की पत्नी खुद को मोबाइल गेम पर लूडो खेलते हुए खुद को हारने के बाद अब मकान मालिक के साथ ही रह रही है।

You can share this post!

author

News Thikana

By News Thikhana

News Thikana is the best Hindi News Channel of India. It covers National & International news related to politics, sports, technology bollywood & entertainment.

Comments

Leave Comments