टिकट न मिलने से नाराज़ होकर ज़हर खाने वाले MDMK पार्टी के सांसद की हुई मृत्यु कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा कोर्ट में सुनवाई से पहले बोले अरविंद केजरीवाल- ये राजनीतिक षडयंत्र है ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना पीलीभीत की जनता से कहा -मैं सेवा के लिए हर कीमत चुकाने को तैयार Mp वरुण गांधी ने लिखा पीलीभीत जनता के नाम आखिरी पत्र 10वीं व 12वीं के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन अब मनरेगा मजदूरों को मिलेगा ज्यादा पैसा, मजदूरी दर में बढ़ोतरी Govind Devji Mandir : जयपुर के आराध्य गोविंद देवजी मंदिर की झांकियों के समय में परिवर्तन, मंगला आरती की झांकी प्रातः 05 बजे से आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की तृतीया तिथि सायं 06:56 बजे तक यानी गुरुवार 28 मार्च 2024
श्रद्धा हत्याकांड एक दुर्घटना, किसी कौम को टागरेट करना गलतः गहलोत

राजनीति

श्रद्धा हत्याकांड एक दुर्घटना, किसी कौम को टागरेट करना गलतः गहलोत

राजनीति//Gujarat/Ahemdabad :

श्रद्धा वॉकर हत्याकांड पर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का कहना है कि श्रद्धा हत्याकांड के नाम पर एक कौम को टारगेट किया जा रहा है। 

देश को झकझोर देने वाले श्रद्धा वॉकर हत्याकांड को लेकर अब राजस्थान के सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने भारतीय जनता पार्टी  पर हमला बोल दिया है। गहलोत ने श्रद्धा हत्याकांड को लेकर कहा है कि यह एक दुर्घटना है, इसे नाम दे दिया गया है, जुमले कस दिए गए हैं। 
उन्होंने कहा है कि सदियों से अंतर धर्म में शादियां होती आई हैं, यह नई बात तो नहीं है। लेकिन, आपने एक कौम को, एक धर्म को टारगेट बना दिया है, उसके आधार पर राजनीति हो रही है।
आग लगाना आसान, बुझाने में वक्त लगता है
सीएम गहलोत ने आगे कहा कि धर्म के नाम पर, जाति के नाम पर लोगों को इकट्ठा करना हो, संगठित करना और मॉब क्रिएट करना आसान काम है। आग लगाना बड़ा आसान है , आग को बुझाने में वक्त लगता है। आप कोई बिल्डिंग या भवन बनाओ, उसे बनाने में वक्त लगता है। गिराना हो आप गिरा दीजिए आराम से गिर जायेगी।
सीएम गहलोत हैं गुजरात चुनाव में व्यस्त
सीएम अशोक गहलोत रविवार, 20 नवंबर से गुजरात में हैं। उन्होंने गुजरात चुनाव को लेकर बातचीत करने के दौरान श्रद्धा हत्याकांड पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने पीएम के गुजरात दौरे पर सवाल उठाते हुए कहा कि पीएम मोदी का कद बहुत बड़ा है, उन्हें आने की क्या जरूरत है। यह दर्शाता है कि उनकी हालत बहुत कमजोर है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments