माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
केएल राहुल को टेंशन देगा शुभमन गिल का शतक, प्लेइंग इलेवन में वापसी की उम्मीदों पर फिर रहा पानी..!

चौथे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध शुभमन गिल ने आज शतक ठोक KL Rahul की परेशानी बढ़ा दी

स्पोर्ट्स

केएल राहुल को टेंशन देगा शुभमन गिल का शतक, प्लेइंग इलेवन में वापसी की उम्मीदों पर फिर रहा पानी..!

स्पोर्ट्स/क्रिकेट/Gujarat/Ahemdabad :

टीम इंडिया के अनुभवी ओपनर केएल राहुल के लिए यह समय संभवतः करियर का सबसे बुरा दौर है। राहुल ने काफी लंबे समय से भारतीय टीम के लिए अच्छी पारी नहीं खेली है। ऐसे में शुभमन गिल ने टेस्ट सैंकड़ा ठोक कर अपनी दावेदारी और मजबूत कर ली है।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल इस वक्त अपनी बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। उनका बल्ला थमने का नाम नहीं ले रहा। गिल की प्रचंड फॉर्म श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ व्हाइट बॉल सीरीज में देखने को मिली थी। अब उन्होंने मौका मिलने पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट में भी शतक जड़कर खुद को साबित कर दिया। 
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद में खेले जा रहे बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2023 के चैथे टेस्ट में शुभमन गिल ने गजब का शतक जड़ा है। उनको सलामी बल्लेबाज केएल राहुल के फ्लॉप होने के बाद इंदौर में खेले गए तीसरे टेस्ट में मौका दिया गया था। हालांकि उस मैच में तो गिल का बल्ला खामोश रहा था। लेकिन उन्होंने अहमदाबाद टेस्ट में शतक जड़कर साबित कर दिया कि उन्हें क्यों केएल राहुल से ऊपर प्राथमिकता दी गई।
राहुल के लिए खतरे की घंटी
टीम इंडिया के अनुभवी बल्लेबाज केएल राहुल पिछले काफी समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं। वह पिच पर एक-एक रन के लिए संघर्ष करते हुए नजर आ रहे हैं। पहले राहुल वनडे और टी20 में फ्लॉप रहे। फिर वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बीजीटी 2023 के शुरुआती दो टेस्ट मैचों में भी उनका बल्ला गरज नहीं पाया, जिसके चलते तीसरे टेस्ट में उन्हें टीम से ड्रॉप कर दिया गया। उनकी जगह अंतिम ग्यारह में गिल को मौका दिया। अब गिल का शतक केएल के लिए खतरे की घंटी हो सकता है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments