माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
Sid-Kiara Wedding : बेहद खास और खूबसूरत है सिद्धार्थ-कियारा की वेडिंग रिंग, फोटोज में कपल ने की फ्लॉन्ट

Sid-Kiara Wedding

मनोरंजन जगत

Sid-Kiara Wedding : बेहद खास और खूबसूरत है सिद्धार्थ-कियारा की वेडिंग रिंग, फोटोज में कपल ने की फ्लॉन्ट

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Rajasthan/Jaisalmer :

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding :

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की तस्वीरें चारों ओर छाई हुई हैं। बॉलीवुड की इन तस्वीरों ने लोग बेहद प्यार बरसा रहे हैं । अपनी एक तस्वीर में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी की अंगूठी फ्लॉन्ट करते नजर आए, जो कि बेहद खूबसूरत लगी।

 

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी बीते दिन सात फेरों के बंधन में बंध गये। दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शादी की तस्वीरें भी शेयर कीं, जिसने लोगों की एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया। कियारा आडवाणी  और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की तस्वीरें आते ही फैंस ने उन पर ढेर सारा प्यार बरसाया, साथ ही खूब सारी बधाइयां भी दीं। बता दें कि रात से ही सिद्धार्थ कियारा की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। खास बात तो यह है कि इन तस्वीरों के जरिए कपल ने अपनी शादी की अंगूठियां भी फ्लॉन्ट कीं।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी एक फोटो में एक-दूसरे के सामने हाथ जोड़े नजर आए। फोटो में दोनों एक-दूजे की आंखों में देख रहे थे और उनका यह अंदाज फैंस को खूब पसंद आया। इस तस्वीर में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की अंगूठियां भी देखने को मिलीं। जहां एक तरफ एक्ट्रेस अपने बाएं हाथ में बड़ी सी हीरे की अंगूठी पहनी नजर आईं। तो वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा दाएं हाथ में सिंपल सा गोल्ड बैंड पहने नजर आए। एक्टर की यह सिंपल और एलीगेंट रिंग भी उनके स्टाइल को काफी मैच कर रही थी। 

बता दें कि बॉलीवुड कि बिग फैट वेडिंग में से एक ये शादी कई दिनों से सुर्शियां बटोर रही है और सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रही है।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments