प्रफुल्ल पटेल के फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट से कतर के शाही परिवार से पैसे मांगे गए छत्तीसगढ़ सरकार का ऐलान, पुलिस भर्ती में अग्निवीरों को मिलेगा आरक्षण NTA ने जारी किया NEET-UG का फाइनल रिजल्ट महाराष्ट्र में BJP को अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए: नारायण राणे लोकसभा 29 जुलाई सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित केंद्रीय मंत्री और मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने PM मोदी से की मुलाकात दिल्ली शराब नीति घोटाला: कोर्ट ने मनीष सिसोदिया और के कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ाई कर्नाटक: रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलुरु दक्षिण करने को मिली सरकार की मंजूरी आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
सिद्धू मूसेवाला के गूंजी किलकारी: 58 की उम्र में मां चरण कौर ने दिया बेटे को जन्म

सामाजिक

सिद्धू मूसेवाला के गूंजी किलकारी: 58 की उम्र में मां चरण कौर ने दिया बेटे को जन्म

सामाजिक//Punjab/Chandigarh :

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है। उनके पिता बलकौर सिंह और मां चरण कौर ने एक बेटे का स्वागत किया है। बलकौर सिंह ने इंस्टाग्राम पर यह खबर शेयर की है और सिद्धू मूसेवाला के छोटे भाई के आने की बात को बताया है।

फरवरी में, यह बताया गया था कि दिवंगत पंजाबी सिंगर और रैपर शुभदीप सिंह सिद्धू, जिन्हें सिद्धू मूसेवाला के नाम से जाना जाता है, के माता-पिता मार्च में एक बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। अब, सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह की पहली तस्वीर सामने आई है, जिसमें वो अपने नवजात बच्चे को गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, बलकौर सिंह के घर नन्हा मेहमान आ गया है। उनकी पत्नी ने एक बेटे को जन्म दिया है। कुछ देर पहले बलकौर मूसेवाला ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी है।
सिद्धू मूसेवाला के पित बलकौर सिंह ने शनिवार की सुबह ही जानकारी शेयर की कि वो एक बच्चे के पिता बन गए हैं और उनकी पत्नी चरण ने एक बेटे को जन्म दिया है। बलकौर ने इंस्टाग्राम पर बच्चे को गोद में लेकर फोटो शेयर की और पंजाबी में लिखा, श्शुभदीप को चाहने वाली लाखों-करोड़ों लोगों के आशीर्वाद से, अनंत भगवान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में डाल दिया है। भगवान के आशीर्वाद से परिवार स्वस्थ है और मैं सभी शुभचिंतकों के अपार प्यार के लिए आभारी हूं।श्
पिता बने बलकौर सिंह सिद्धू
बलकौर सिंह और उनकी पत्नी को लेकर बीते दिनों खबरें आ रही थीं कि वे जुड़वा बच्चों के माता-पिता बनने वाले हैं, जिस पर बलकौर ने चुप्पी तोड़ी। इस बीच, सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने अपनी पत्नी की गर्भावस्था की न तो पुष्टि की और न ही खंडन किया था। उन्होंने बस दिवंगत सिंगर के फैंस से उनके परिवार के बारे में अफवाहों पर विश्वास न करने को कहा था।
सिद्धू मूसेवाला थे इकलौती संतान
इससे पहले फेसबुक पर अपनी पत्नी चरण कौर के आईवीएफ उपचार के जरिए 58 साल की उम्र में फिर से प्रेग्नेंट होने के बारे में उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर की थी। 2022 में पंजाब में मारे गए सिद्धू दंपत्ति की इकलौती संतान थे।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments