आज है विक्रम संवत् 2080 के माघ मास (माह) की पूर्णिमा सायं 05:59 बजे तक यानी शनिवार 24 फरवरी 2024
कहानी ही नहीं, गानों की भी पूरी सीरीज है एसएलबी की ‘हीरामंडी’

मनोरंजन जगत

कहानी ही नहीं, गानों की भी पूरी सीरीज है एसएलबी की ‘हीरामंडी’

मनोरंजन जगत//Maharashtra/Mumbai :

संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडीः द डायमंड बाजार’ के फर्स्ट लुक ने सिर्फ एक छोटी सी झलक पेश की है फिल्ममेकर के डिजिटल डेब्यू के शानदार दुनिया की, जो वो आपने साथ लेकर आएंगे।

संजय लीला भंसाली की ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ के फस्र्ट लुक ने सिर्फ एक छोटी सी झलक पेश की है फिल्ममेकर के डिजिटल डेब्यू के शानदार दुनिया की, जो वो आपने साथ लेकर आएंगे। ऐसे में भारत से निकल कर आने वाले सबसे बड़े शोज में से एक होने के नाते, यह शो ग्लोबल लेवल पर ओटीटी स्पेस में क्रांति लाने के लिए तैयार है। 
इस शो के माहौल के साथ इसके एल्बम में 6 से 7 गाने भी होंगे। संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाजार के एल्बम में 6 से 7 गाने होंगे। ये गाने स्क्रीन्स पर देखने के लिए विजुअली रूप से खूबसूरत है और जिसे लोग एंजॉय करेंगे। 
वैसे यह पहली बार है कि किसी ओटीटी शो में इतने बड़े पैमाने के गाने होंगे। एसएलबी जो हमेशा अपनी फिल्मों के संगीत पर व्यक्तिगत ध्यान देते हैं, उन्होंने हीरामंडी के संगीत पर करीब एक साल तक काम किया हैं जो उनके दिल के करीब है। इस शो में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख भी हैं। शो इस साल दुनिया भर में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है।
गौरतलब है कि हीरामंडी वेब सीरीज वेश्याओं और उनकी जिंदगी को लेकर बुनी गई है। 1940 के दशक के भारतीय स्वतंत्रता संग्राम की उथल-पुथल भरी पृष्ठभूमि पर आधारित, ‘हीरामंडी’ ‘कोठों’ में प्यार, विश्वासघात, उत्तराधिकार और राजनीति की कहानी को बयां करती है। इसके लिए कहा जा रहा है कि 1,60,000 स्क्वॉयर फीट का सेट लगाया गया था।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments