यात्री सुविधा के लिए गुजरात से राजस्थान होते हुए उत्तर-प्रदेश और बिहार के लिए चलेंगी स्पेशल रेलगाड़ियां पहली बार मतदान करने वालोे युवाओं के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस ने दिया किराये में बड़ी छूट का ऑफर टाटा कंपनी ने देश में लांच किया देश का पहला इलेक्ट्रिक ट्रक..! राजस्थानः कुछ देर के लिए होगी तापमान में कमी..मिलेगी तेज गर्मी से निजात, हो सकती है मेघगर्ज के साथ हल्की बरसात
आप के गुजरात अध्यक्ष गोपाल इटालिया द्वारा पीएम की मां को अपशब्द बोलने पर स्मृति ईरानी का फूटा गुस्सा, कहा

राजनीति

आप के गुजरात अध्यक्ष गोपाल इटालिया द्वारा पीएम की मां को अपशब्द बोलने पर स्मृति ईरानी का फूटा गुस्सा, कहा "गुजरात की जनता देगी मुंहतोड़ जवाब "

राजनीति//Delhi/New Delhi :

आम आदमी पार्टी के गुजरात अध्यक्ष गोपाल इटालिया और भाजपा के बीच घमासान रोज नये-न.े रंग लेता दिख रहा है। उनके पुराने वीडियो ने चुनाव से पहले राज्य की राजनीति को गरमा दिया है। बीजेपी उनके बयानों को लेकर लगातार आप पर हमले कर रही है। इसी कड़ी में अब केंद्रीय मंत्री का भी नाम जुड़ गया है । उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से आप पर  सवाल उठाए।

 केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नेता गोपाल इटालिया को 'गटर माउथ' कहा है । उन्होंने यह बयान गोपाल इटालिया के उस पुराने वीडियो  को लेकर दिया जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी कर आरोप लगा रहे थे। ऐसे में चुनाव से पहले ही गुजरात की राजनीति गरमा गई है।

ईरानी में वीडियो ट्वीट किया जिसमें आप के गोपाल इटालिया को प्रधानमंत्री की 99 वर्षीय मां हीराबेन मोदी के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करते हुए दिखाया गया है। वीडियो कब शूट किया गया, यह स्पष्ट नहीं हो सका। आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल को संबोधित ट्वीट में ईरानी ने कहा," गटर माउथ गोपाल इटालिया आप के आशीर्वाद से हीरा बा को गाली देता है।
उन्होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि मैं कोई नाराजगी नहीं जता रही। मैं यह नहीं दिखाना चाहती कि गुजराती कितना नाराज हैं लेकिन यह जान लें कि आप को जज किया गया है और  चुनाव में आप को गुजरात से खत्म कर दिया जाएगा। अब लोग न्याय देंगे।

बता दें कि दो दिन पहले आप के गुजरात संयोजक युवा नेता गोपाल इटालिया को राष्ट्रीय महिला आयोग ने पूछताछ के लिए तलब किया था।  यह पूछताछ भाजपा के आईटी सेल प्रभारी अमित मालवीय के रविवार को एक वीडियो को लेकर हुई थी। इसमें इटालिया द्वारा कथित तौर पर पीएम मोदी को बार-बार नीच आदमी कहते हुए सुना गया था।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments