टिकट न मिलने से नाराज़ होकर ज़हर खाने वाले MDMK पार्टी के सांसद की हुई मृत्यु कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा कोर्ट में सुनवाई से पहले बोले अरविंद केजरीवाल- ये राजनीतिक षडयंत्र है ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना पीलीभीत की जनता से कहा -मैं सेवा के लिए हर कीमत चुकाने को तैयार Mp वरुण गांधी ने लिखा पीलीभीत जनता के नाम आखिरी पत्र 10वीं व 12वीं के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन अब मनरेगा मजदूरों को मिलेगा ज्यादा पैसा, मजदूरी दर में बढ़ोतरी Govind Devji Mandir : जयपुर के आराध्य गोविंद देवजी मंदिर की झांकियों के समय में परिवर्तन, मंगला आरती की झांकी प्रातः 05 बजे से आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की तृतीया तिथि सायं 06:56 बजे तक यानी गुरुवार 28 मार्च 2024
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : तो इसलिए 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा ' के  तारक मेहता उर्फ़ शैलेश लोढ़ा ने छोड़ा शो..!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

फोटो सोशल मीडिया से साभार

मनोरंजन जगत

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : तो इसलिए 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा ' के तारक मेहता उर्फ़ शैलेश लोढ़ा ने छोड़ा शो..!

मनोरंजन जगत/टेलिविजन/Maharashtra/Mumbai :

"Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah" को अब तक के सबसे अच्छे कॉमेडी टीवी शो में से एक माना जाता है। शैलेश लोढ़ा उर्फ ​​​​तारक मेहता, दिशा वकानी उर्फ ​​दया बेन सहित शो के पात्रों को पहले दिन से ही प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जा रहा है लेकिन इस प्रसिद्ध डेली सोप को पिछले साल कई किरदारों ने छोड़ दिया, जिससे उनके  प्रशंसकों को आश्चर्य हुआ कि उन्होंने इतनी प्रसिद्धि देने वाला शो आखिर क्यों छोड़ा ?

इसी क्रम में कॉमेडी शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में तारक मेहता की मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता शैलेश लोढ़ा ने भी अचानक अप्रैल 2022 में शो छोड़ दिया। सूत्रों के अनुसार शो के निर्माताओं द्वारा अभिनेता के एक साल से अधिक के वेतन का भुगतान नहीं किया गया है। धारावाहित से जुड़े सूत्र ने दावा किया, "यह राशि लगभग छह अंकों की है। वह लगभग एक साल से निर्माताओं द्वारा अपना बकाया चुकाने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन, निर्माता असित कुमार मोदी कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं।"

सूत्र ने आगे कहा, "उन्होंने (शैलेष लोढ़ा) अपमानित महसूस किया और बिना किसी सूचना के शो छोड़ दिया। शैलेश ने तब से गरिमापूर्ण चुप्पी बनाए रखी है। यह पहली बार नहीं है जब किसी के चेक में देरी हुई है। नेहा (अभिनेत्री नेहा के मेहता, जिन्होंने अंजलि की भूमिका निभाई थी) शो में निर्माता द्वारा ₹30-40 लाख की मंजूरी दी जानी बाकी है। यहां तक ​​कि टप्पू की भूमिका निभाने वाले राज अनादकट (अभिनेता) को भी इसी तरह के मुद्दों का सामना करना पड़ा।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

  • Piyush , Feb-05-2023

    सही है कि बिना पारिश्रमिक कौन काम करेगा

Leave Comments