प्रफुल्ल पटेल के फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट से कतर के शाही परिवार से पैसे मांगे गए छत्तीसगढ़ सरकार का ऐलान, पुलिस भर्ती में अग्निवीरों को मिलेगा आरक्षण NTA ने जारी किया NEET-UG का फाइनल रिजल्ट महाराष्ट्र में BJP को अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए: नारायण राणे लोकसभा 29 जुलाई सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित केंद्रीय मंत्री और मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने PM मोदी से की मुलाकात दिल्ली शराब नीति घोटाला: कोर्ट ने मनीष सिसोदिया और के कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ाई कर्नाटक: रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलुरु दक्षिण करने को मिली सरकार की मंजूरी आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
मेट्रो का मजाक बनाकर रख दिया है कुछ मसखरों ने, इन मोहतरमा ने तो हद ही कर दी 

मनोरंजन जगत

मेट्रो का मजाक बनाकर रख दिया है कुछ मसखरों ने, इन मोहतरमा ने तो हद ही कर दी 

मनोरंजन जगत//Delhi/New Delhi :

मेट्रो रेल ने भारतीयों के जीवन को आसान बनाया है, वहीं कुछ लोगों ने तो मेट्रो को ही मजाक बनाकर रख दिया है। सोषल मीडिया पर अटेंषन पाने के लिए इन्होंने मेट्रो को आसान प्लेटफाॅर्म समझकर अपनी उलजुलूल हरकतों से चर्चा में ला रखा है। 

जरा सोचिए, आप दिनभर ऑफिस में काम करने के बाद थके हारे मेट्रो रेल से अपने घर लौट रहे हैं और तभी एक औरत भूल भुलैया फिल्म की मंजुलिका बनकर आपको धमकाते हुए अपनी सीट से उठाकर खुद वहां काबिज हो जाती है। 
फिल्म भूल भुलैया के मंजुलिका का किरदार को आज भी बहुत से लोगों के दिमाग में ताजा है। विद्या बालन को इस शानदार अभिनय के लिए धन्यवाद लेकिन यहां कुछ लोगों ने इस किरदार को डराने का जरिया बना लिया है। 
अब, सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो सामने आया है, जहां उसे मंजुलिका के कपड़े पहने मेट्रो में बैठे लोगों को डराते-धमकाते देखा जा सकता है। कुछ लोग वीडियो देखने के बाद जोर से हंसे, जबकि ज्यादातर इस बेवकूफी से खुश नहीं थे।
वीडियो में मंजुलिका के कपड़े पहने एक महिला को मेट्रो के डिब्बे में चलते हुए देख सकते हैं। अपने पूरे चेहरे पर बाल बिखेरे, बिगड़े मेकअप के साथ, वह डिब्बे में बैठे लोगों को डराना चाहती थी। कुछ लोग हैरान दिख रहे थे, जबकि अन्य बेफिक्र दिख रहे थे।
 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments