माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
सोनाक्षी की शादी कन्फर्म? होने वाले दूल्हे ने सोशल मीडिया पर दिया हिंट

मनोरंजन जगत

सोनाक्षी की शादी कन्फर्म? होने वाले दूल्हे ने सोशल मीडिया पर दिया हिंट

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी की सोशल मीडिया पर लंबे समय से चर्चा हो रही है। सोनाक्षी का नाम कभी सलमान खान के साथ जुड़ा तो कभी किसी और मुस्लिम एक्टर के साथ। लेकिन इस बीच जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ शादी को लेकर बड़ा हिंट दिया है। 

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा 36 साल की हो गई हैं, उनका 36वां जन्मदिन हाल ही में गुजरा है। इस बर्थडे पर उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने अपने इश्क को खुल्लमखुला कबूल किया, जिसके बाद से चर्चाएं तेज हो गईं कि शत्रुघ्न सिन्हा का दामाद बॉलीवुड का ये फ्लॉप एक्टर ही बनने वाला है। बताया जा रहा है कि उनकी शादी में अमिताभ बच्चन और अनिल कपूर जैसे स्टार्स शामिल होने वाले हैं। फिलहाल सोनाक्षी सिन्हा ने अभी अपनी शादी को लेकर अधिकारिक तौर पर बयान नहीं दिया है। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पिछले काफी समय से साथ हैं, दोनों को अक्सर एक-दूसरे का साथ स्पॉट किया जाता रहा है। दोनों के डेटिंग की खबरें पिछले काफी समय से हैं, लेकिन दोनों ने इस रिश्ते को चुप्पी बनाई हुई है। 
अर्पिता के ‘भाभी’ कहने के बाद...
जहीर इकबाल के प्यार के इजहारनामे और सलमान खान की बहन अर्पिता के ‘भाभी’ कहने के बाद फैंस ये उम्मीद कर रहे हैं कि फ्लॉप एक्टर जहीर इकबाल जल्द सोनाक्षी सिन्हा के हमसफर बनने वाले हैं। अपने रिश्ते पर अभी तक चुप्पी साधने वाले जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा के 36 वें बर्थडे पर अपने प्यार के लिए खास पोस्ट किया। खुलेआम उन्होंने आई लव यू लिखकर साफ कर दिया ये रिश्ता दोस्ती से बढ़कर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की पहली मुलाकात सलमान खान ने करवाई थी, जिसके बाद दोनों की दोस्ती शुरू हुई थी।
कुछ तो लोग कहेंगे... हैशटैग ‘परफेक्ट’ 
जहीर ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना, तुम हमेशा मेरा सहारा ले सकती हो। तुम बेस्ट हो। दहाड़ती रहो और हमेशा उड़ती रहो। तुम पूरी दुनिया देखो, जैसे किसी ने न देखी हो, हमेशा जलपरी जैसी जिंदगी गुजारो। हमेशा खुश रहो। आई लव यू।’ उन्होंने अपने नोट का अंत हैशटैग ‘परफेक्ट’ के साथ किया। इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए, सोनाक्षी ने कई दिल वाले इमोजी ड्रॉप किए हैं। सोनाक्षी और जहीर इससे पहले भी सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार जताते नजर आ चुके हैं।
सलमान खान के दोस्त हैं जहीर के पिता
जहीर इकबाल ज्वैलर्स की फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं। इनके पिता इकबाल रत्नासी बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के खास दोस्त हैं। इसी वजह से सलमान ने जहीर को 2019 में फिल्मों में लॉन्च भी किया था। उनकी डेब्यू फिल्म का नाम ‘नोटबुक’ था, जो फ्लॉप रही। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘टीचर्स डायरी’ का अडॉप्शन थी। इसके बाद वह सोनाक्षी के साथ ‘डबल एक्स एल’ में नजर आए। ये फिल्म भी उनकी फ्लॉर रही। सोनाक्षी के साथ रिलेशनशिप से पहले जहीर का नाम 2014 में आई फिल्म ‘लेकर हम दीवाना दिल’ फेम दीक्षा सेठ के साथ जोड़ा गया था। इसके बाद जहीर का नाम सना सईद के साथ जुड़ा। सना फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में नजर आ चुकी हैं, हालांकि जहीर ने कभी इसके बारे में खुलकर बात नहीं की है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments