माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
Hockey World Cup : विश्व कप हॉकी के पांचवें दिन दक्षिण कोरिया ने जापान को हराया ; जर्मनी-बेल्जियम मैच हुआ ड्रा 

Hockey World Cup

स्पोर्ट्स

Hockey World Cup : विश्व कप हॉकी के पांचवें दिन दक्षिण कोरिया ने जापान को हराया ; जर्मनी-बेल्जियम मैच हुआ ड्रा 

स्पोर्ट्स/हॉकी/Odisha/Bhubaneswar :

Hockey World Cup Day 5: दक्षिण कोरिया-जापान की टक्कर में दक्षिण कोरिया ने बाजी जीत ली,तो वहीं जर्मनी-बेल्जियम मुकाबला ड्रा हुआ। दक्षिण कोरिया ने पूल-बी मुकाबले में जापान को 2-1 से हराकर क्वार्टरफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को अभी कायम है।   

जुंगजुन ली ने दिलाई कोरिया को जीत 

हॉकी विश्व कप 2023 में दो एशियाई दिग्गज टीमें आमने-सामने थी। दरअसल, दक्षिण कोरिया के सामने जापान की चुनौती थी। दक्षिण कोरिया ने पूल-बी मुकाबले में जापान को 2-1 से हराकर क्वार्टरफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखा। कलिंगा स्टेडियम पर खेले गये मुकाबले में केन नागायोशी ने पहले ही मिनट में गोल करके जापान को बढ़त दिलाई लेकिन जुंगजुन ली (8वां मिनट, 23वां मिनट) ने दो गोल जमाकर कोरिया की जीत सुनिश्चित की।

कोरिया दो मैचों में एक हार और एक जीत के साथ पूल-बी में तीसरे स्थान पर आ गया जबकि जापान अपने दोनों मुकाबले हारकर तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गया है। 

जर्मनी-बेल्जियम के बीच 2-2 से मुकाबला बराबरी पर 

Hockey World Cup : 

एफआईएच पुरुष हॉकी विश्व कप 2023 में मंगलवार को खेले गए पूल-बी मुकाबले में जर्मनी और बेल्जियम के बीच मुकाबला 2-2 से बराबरी पर छूटा। कलिंगा स्टेडियम पर खेले गये मुकाबले में सेड्रिक चार्लियर (नौवां) और विक्टर सेग्नेज़ (54वां मिनट) ने बेल्जियम के लिये गोल किये, जबकि निकलास वेलेन (22वां) और टॉम ग्रैम्बुश (52वां मिनट) ने जर्मनी के गोल दागे।

 

For ecommerce development services please vist : https://www.withutechnology.com/e-commerce-development

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments