झारखंड के साथ याद आते हैं नोटों के पहाड़, जमशेदपुर में बोले पीएम मोदी आंध्र प्रदेश: नेल्लोर में लॉरी से टकराई RTC बस, हादसे में 2 लोगों की मौत गोवा: BJP नेता बिकम हाथरे को कर्नाटक सीसीबी पुलिस ने किया गिरफ्तार केजरीवाल मौजूदा PM को सीधे चुनौती दे रहे हैं...ये आसान काम नहीं है: सलमान खुर्शीद AAP ने प्रदर्शन के लिए नहीं ली कोई परमिशन, बीजेपी ऑफिस के आसपास लगी रहती है धारा 144: दिल्ली पुलिस BJP मुख्यालय के बाहर 3 पैरामिलिट्री फोर्स की कंपनियां तैनात, AAP ने किया था प्रदर्शन का ऐलान
Hockey World Cup : विश्व कप हॉकी के पांचवें दिन दक्षिण कोरिया ने जापान को हराया ; जर्मनी-बेल्जियम मैच हुआ ड्रा 

Hockey World Cup

स्पोर्ट्स

Hockey World Cup : विश्व कप हॉकी के पांचवें दिन दक्षिण कोरिया ने जापान को हराया ; जर्मनी-बेल्जियम मैच हुआ ड्रा 

स्पोर्ट्स/हॉकी/Odisha/Bhubaneswar :

Hockey World Cup Day 5: दक्षिण कोरिया-जापान की टक्कर में दक्षिण कोरिया ने बाजी जीत ली,तो वहीं जर्मनी-बेल्जियम मुकाबला ड्रा हुआ। दक्षिण कोरिया ने पूल-बी मुकाबले में जापान को 2-1 से हराकर क्वार्टरफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को अभी कायम है।   

जुंगजुन ली ने दिलाई कोरिया को जीत 

हॉकी विश्व कप 2023 में दो एशियाई दिग्गज टीमें आमने-सामने थी। दरअसल, दक्षिण कोरिया के सामने जापान की चुनौती थी। दक्षिण कोरिया ने पूल-बी मुकाबले में जापान को 2-1 से हराकर क्वार्टरफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखा। कलिंगा स्टेडियम पर खेले गये मुकाबले में केन नागायोशी ने पहले ही मिनट में गोल करके जापान को बढ़त दिलाई लेकिन जुंगजुन ली (8वां मिनट, 23वां मिनट) ने दो गोल जमाकर कोरिया की जीत सुनिश्चित की।

कोरिया दो मैचों में एक हार और एक जीत के साथ पूल-बी में तीसरे स्थान पर आ गया जबकि जापान अपने दोनों मुकाबले हारकर तालिका में चौथे स्थान पर पहुंच गया है। 

जर्मनी-बेल्जियम के बीच 2-2 से मुकाबला बराबरी पर 

Hockey World Cup : 

एफआईएच पुरुष हॉकी विश्व कप 2023 में मंगलवार को खेले गए पूल-बी मुकाबले में जर्मनी और बेल्जियम के बीच मुकाबला 2-2 से बराबरी पर छूटा। कलिंगा स्टेडियम पर खेले गये मुकाबले में सेड्रिक चार्लियर (नौवां) और विक्टर सेग्नेज़ (54वां मिनट) ने बेल्जियम के लिये गोल किये, जबकि निकलास वेलेन (22वां) और टॉम ग्रैम्बुश (52वां मिनट) ने जर्मनी के गोल दागे।

 

For ecommerce development services please vist : https://www.withutechnology.com/e-commerce-development

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments