आज है विक्रम संवत् 2081 के वैशाख माह के शुक्लपक्ष की चतुर्दशी तिथि सायं 06:47 बजे तक बुधवार 21 मई 2024
आरजेडी में फूट! लवली आनंद के बाद अब इस दिग्गज नेता ने छोड़ा साथ

राजनीति

आरजेडी में फूट! लवली आनंद के बाद अब इस दिग्गज नेता ने छोड़ा साथ

राजनीति//Bihar/Patna :

राजद नेता सुमित कुमार ने अपने समर्थकों के साथ पार्टी से इस्तीफा दिया है। लोकसभा चुनाव के ऐन वक्त पर उनके इस्तीफे के बाद जिले की सियासत में गर्माहट आ गई है। बताया जा रहा है कि वैशाली की पूर्व सांसद व शिवहर के वर्तमान विधायक चेतन आनंद की मां लवली आनंद के जदयू में शामिल होने के बाद वर्मा ने भी राजद से इस्तीफा दे दिया है।

लोकसभा चुनाव के ऐन वक्त पर शिवहर जिला राजद में बड़ी फूट हुई है। पार्टी के तीन बार जिलाध्यक्ष रहे व वर्तमान में प्रदेश राजद सचिव सह कमरौली पंचायत के पूर्व मुखिया सुमित कुमार उर्फ दीपू वर्मा ने सोमवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।
सुमित कुमार ने अपने समर्थकों के साथ इस्तीफा दिया है। लोकसभा चुनाव के ऐन वक्त पर उनके इस्तीफे के बाद जिले की सियासत में गर्माहट आ गई है। बताया जा रहा है कि वैशाली की पूर्व सांसद व शिवहर के वर्तमान विधायक चेतन आनंद की मां लवली आनंद के जदयू में शामिल होने के बाद वर्मा ने भी राजद से इस्तीफा दे दिया है।
क्या जेडीयू में शामिल होंगे सुमित कुमार?
उनके जदयू में शामिल होने की खबर है। हालांकि उन्होंने अभी अपने पत्ते नहीं खोले हैं। वर्मा ने बताया है कि उन्होंने लंबे समय तक पार्टी की सेवा की, लेकिन पार्टी ने तवज्जो नहीं दी। लिहाजा उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इसके बाद वह क्या रुख करेंगे इस बाबत उन्होंने कहा कि इसकी जानकारी बाद में दी जाएगी।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments