आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह पूर्णिमा तिथि दोपहर 03:46 तक बजे तक यानी रविवार, 21 जुलाई 2024
मंच टूटा , रैली में गिरने से बाल-बाल बचे राहुल गाँधी , वीडियो

रैली में गिरने से बाल-बाल बचे राहुल गाँधी

चुनाव

मंच टूटा , रैली में गिरने से बाल-बाल बचे राहुल गाँधी , वीडियो

चुनाव//Bihar/Patna :

2024 के लोकसभा चुनाव के लिए मतदान के छह चरण हो चुके हैं और केवल सातवां चरण बचा है, जो 1 जून को होगा। इससे पहले, राजनीतिक दलों के नेता अंतिम चरण के मतदान से पहले अपनी पूरी ऊर्जा चुनाव प्रचार में लगा रहे थे। राहुल गांधी चुनाव प्रचार के दौरान बिहार के पाटलिपुथिर में एक रैली में गिरने से बाल-बाल बच गए। राहुल की मौजूदगी में रैली का मंच अचानक ढह गया। हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

बिहार के पालीगंज में राहुल गांधी की रैली के लिए बनाए गए मंच का एक हिस्सा उस समय ढह गया जब कांग्रेस सांसद अन्य पार्टी नेताओं के साथ पहुंचे।

बिहार में उनकी तीन जनसभाएं पटना साहिब, पाटलीपात्रा और आरा में होनी थीं। यह पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के बख्तियारपुर से शुरू हुआ, जहां मीरा कुमार के बेटे मीरा कुमार ने लोगों से कांग्रेस उम्मीदवार अविजित अंशुल के लिए वोट देने का आग्रह किया और दावा किया कि नरेंद्र मोदी अगली बार प्रधानमंत्री नहीं होंगे। इसके बाद राहुल गांधी मीसा भारती के लिए वोट मांगने पाटलीपत्र लोकसभा के पालीगंज पहुंचे।

वे आयोजित जनसभा के मंच पर मौजूद थे। लगभग उसी समय, एक छोटी सी दुर्घटना हुई। मंच का एक हिस्सा जहां राहुल को बोलना था, गिर गया। वहां राजद प्रत्याशी मीसा भारती मौजूद थीं। उन्होंने राहुल गांधी का हाथ पकड़कर उन्हें बचाया।

इस वीडियो में राहुल गांधी पटना के पालीगंज में रैली को संबोधित कर रहे हैं।  राहुल के मंच पर पहुंचते ही मंच का एक हिस्सा अंदर चला गया। आरजेडी उम्मीदवार मीसा भारती ने राहुल गांधी का हाथ पकड़कर उन्हें बचाया। कुछ देर बाद सुरक्षाकर्मी भी वहां पहुंच गए, लेकिन राहुल ने कहा कि वह ठीक हैं। इस बार भी राहुल मुस्कुराते हुए लोगों का अभिवादन करते नजर आए। हालांकि बैठक में कुछ बवाल हुआ। हालांकि, राहुल गांधी के अभिवादन के बाद चीजें बवाल हुआ। हालांकि, राहुल गांधी के अभिवादन के बाद चीजें सामान्य हो गईं। रैली के अंत में राहुल गांधी ने लोगों को संबोधित किया।

 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments