झारखंड के साथ याद आते हैं नोटों के पहाड़, जमशेदपुर में बोले पीएम मोदी आंध्र प्रदेश: नेल्लोर में लॉरी से टकराई RTC बस, हादसे में 2 लोगों की मौत गोवा: BJP नेता बिकम हाथरे को कर्नाटक सीसीबी पुलिस ने किया गिरफ्तार केजरीवाल मौजूदा PM को सीधे चुनौती दे रहे हैं...ये आसान काम नहीं है: सलमान खुर्शीद AAP ने प्रदर्शन के लिए नहीं ली कोई परमिशन, बीजेपी ऑफिस के आसपास लगी रहती है धारा 144: दिल्ली पुलिस BJP मुख्यालय के बाहर 3 पैरामिलिट्री फोर्स की कंपनियां तैनात, AAP ने किया था प्रदर्शन का ऐलान
 ग्रेटर नोएडा : धोखा दे रही प्रेमिका को गोली मार कर खुद का भी किया खौफनाक अंत !देखें वीडियो

प्रेमिका को गोली मार कर खुद को भी गोली मार ली

क्राइम

ग्रेटर नोएडा : धोखा दे रही प्रेमिका को गोली मार कर खुद का भी किया खौफनाक अंत !देखें वीडियो

क्राइम //Uttar Pradesh /Lucknow :

ग्रेटर नोएडा के शिवनादर यूनिवर्सिटी में हत्या का एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। यूनीवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्र ने गुरुवार को पहले साथी छात्रा को गोली मारकर हत्या कर दी। साथी छात्रा की हत्या करने के करीब 25 मिनट का छात्र ने वीडियो बनाया। वीडियो रिलीज करने के बाद छात्र ने खुद को भी गोली से उड़ा लिया। लहूलुहान हालत में छात्र और छात्रा को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

 जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा के शिव नादर यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले बीए सोशलॉजी थर्ड ईयर के छात्र अनुज ने साथ ही पढ़ने वाली छात्रा को गोली मार दी और फिर अपने हॉस्टल रूम में जाकर खुद को भी गोली मार ली। यूनिवर्सिटी में इस हत्या से हड़कंप मच गया। पुलिस और दोनों के परिजनों को जानकारी दी गई। छात्रा कानपुर की रहने वाली थी जबकि छात्र अमरोहा का रहने वाला था। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

छात्रा ने मौके पर ही तोड़ दिया था दम 
ग्रेटर नोएडा पुलिस ने बताया कि, दादरी क्षेत्र स्थित शिव नादर यूनिवर्सिटी में बीए सोशियोलॉजी थर्ड ईयर में साथ-साथ पढ़ने वाले छात्र अनुज, अमरोहा निवासी ने सहपाठी छात्रा को डाइनिंग हॉल के सामने बातचीत के लिए बुलाया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कुछ समय तक दोनों में बात हुई। फिर दोनों गले मिले। इसके बाद लड़के अनुज ने पिस्तौल निकाली और लड़की को गोली मार दी। छात्रा को घायल अवस्था में यथार्थ हॉस्पिटल ले जाया गया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।इधर गोली मारकर छात्र अपने हॉस्टल के रूम नं० 328 में चला गया और कुछ ही देर बाद खुद की कनपटी पर गोली चला ली। 

छात्र ने सुसाइड से पहले वीडियो बनाया 
छात्रा की हत्या के बाद सुसाइड से पहले का वीडियो सामने आया है। जांच में पता चला है छात्र ने बेवफाई के चलते छात्रा की हत्या की है क्योंकि मृतक छात्रा ने उसे धोखा दिया था। अनुज ने छात्रा की हत्या करने के बाद करीब 25 मिनट का वीडियो बनाया साथ ही उस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड भी किया। वीडियो में अनुज नें छात्रा पर मानसिक और आर्थिक शोषण करने का आरोप लगाया। वहीं जांच में यह भी पता चला है कि छात्र को कैंसर पेशेंट था और वह कैंसर की लास्ट स्टेज पर था।  

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments