माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
17 साल की निधि को चौथी मंजिल से फेंकने वाले सूफियान का एनकाउंटर, पैर में लगी गोली

क्राइम

17 साल की निधि को चौथी मंजिल से फेंकने वाले सूफियान का एनकाउंटर, पैर में लगी गोली

क्राइम //Uttar Pradesh /Lucknow :

दुबग्गा थाना पुलिस ने मुठभेड़ के बाद सुफियान को गिरफ्तार कर लिया और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 17 साल की निधि गुप्ता को मौत के घाट उतारने वाला आरोपी सूफियान पुलिस एनकाउंटर में घायल हो गया है। आरोपी के पैर में गोली लगी है। दुबग्गा थाना पुलिस ने मुठभेड़ के बाद सुफियान को गिरफ्तार कर लिया और उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। 
यूपी पुलिस ने सुफियान पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था। सूफियान की गिरफ्तारी के 5 टीमों का गठन किया गया था। उसके प्रदेश के बाहर जाने की आशंका जताई जा रही थी। हालांकि, पुलिस की सख्ती के चलते आरोपी लखनऊ से बाहर नहीं भाग सका था। 
युवती को फेंका था छत से
दरअसल, लखनऊ के दुबग्गा थाना इलाके में रहने वाले सूफियान ने 17 साल की युवती निधि को छत से नीचे फेंक दिया था। मृतका की मां का कहना है कि आरोपी पिछले कई दिनों से उनकी बेटी को तंग कर रहा था और उसका वीडियो होने की बात कहकर धर्म परिवर्तन कर बेटी पर जबरन शादी करने का दबाव बना रहा था।  
मुठभेड़ स्थल पर यूपी पुलिस, जॉइंट कमिश्नर लॉ एंड ऑर्डर पीयूष मोर्डिया ने बताया, ‘निधि गुप्ता और आरोपी सूफियान आसपास रहते थे। डेढ़ साल से सूफियान मृतका से दोस्ती करना चाहता था। दोनों परिवारों को उनके बारे में जानकारी थी। सूफियान ने निधि को एक मोबाइल फोन भी गिफ्ट दिया था। यह जानकारी होने पर मृतका के घरवाले सूफियान के घर गए थे।’
परिवारों में झगड़ा देख भागी थी
दोनों परिवारों में झगड़ा होते देख निधि छत पर भागी और सूफियान उसके पीछे-पीछे छत पर गया। कुछ देर बाद मृतका के नीचे गिरने और चीखने का शोर मिला। इसके बाद घायल छात्रा को अस्पताल ले जाने के दौरान सूफियान भी साथ में था। हालांकि, बुरी तरह जख्मी हो चुकी निधि को डॉक्टर बचा नहीं सके थे।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments