सोशल मीडिया पर सुनीता केजरीवाल तो ट्रेंडिंग में, पर लोग आप नेता आतिशी को क्यों कर रहे हैं ट्रोल, वीडियो देखें 

राजनीति

सोशल मीडिया पर सुनीता केजरीवाल तो ट्रेंडिंग में, पर लोग आप नेता आतिशी को क्यों कर रहे हैं ट्रोल, वीडियो देखें 

राजनीति//Delhi/New Delhi :

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शनिवार को आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख द्वारा लिखे गए एक संदेश को उनकी ईडी हिरासत के बीच पढ़ा। वहीँ सोशल मीडिया पर इस सन्देश के बाद  नेटिजन्स आतिशी को ट्रोल कर रहे है। <

/p>

एक्स  पर एक वीडियो संदेश में, सुनीता ने दिल्ली के सीएम को उद्धृत करते हुए कहा, "मेरे प्यारे देशवासियों, मुझे गिरफ्तार कर लिया गया है। चाहे मैं जेल के अंदर रहूं या नहीं, मैं देश की सेवा करता रहूंगा। मेरा पूरा जीवन देश को समर्पित कर दिया। मैंने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है, और मुझे पता है कि यह जारी रहेगा। इसलिए, इस गिरफ्तारी ने मुझे आश्चर्यचकित नहीं किया है। संदेश में आगे लिखा गया है, "मेरी गिरफ्तारी के कारण भाजपा सदस्यों से नफरत न करें, वे हमारे भाई हैं। 

नेटिजन्स ने किया आप नेता आतिशी को ट्रोल 
वहीँ सोशल मीडिया पर इस सन्देश के बाद से जहाँ सुनीता केजरीवाल ट्रेंड कर रहीं हैं ,वहीँ दूसरी तरफ आप नेता आतिशी के एक अन्य वीडियो के चलते नेटिजन्स आतिशी को ट्रोल कर रहे है। 

क्या है मामला 
दरअसल सुनीता केजरीवाल ने जो सन्देश का वीडियो पोस्ट किया है , वो मुख्यमंत्री कि कुर्सी पर बैठ कर बनाया है। आतिशी सिंह वाले वीडियो में आतिशी पुलिस वालों पर गुस्सा करती दिखाई दे रही हैं। नेटिजन्स इसी बात तो लेकर आतिशी केखिचाई कर रहे हैं ,कि आतिशी का मुख्यमंत्री कि कुर्सी पर बैठने का सपना सुनीता ने पूरा नहीं होने दिया ,इसलिए वे ज़बरदस्ती पुलिस वालों पर अपना गुस्सा उतार रही हैं। <

/p>

आबकारी नीति मामले में आम आदमी पार्टी सुप्रीमो की गिरफ्तारी के बारे में सुनीता केजरीवाल ने यहां पहली बार सार्वजनिक बयान दिया। शुक्रवार को एक्स पर उनका बयान दिल्ली की एक अदालत द्वारा सीएम को उसी दिन प्रवर्तन निदेशालय के तहत छह दिन की हिरासत में भेजने के बाद आया था। 

सुनीता केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'मोदी जी आपके तीन बार चुने गए मुख्यमंत्री को सत्ता के अहंकार में गिरफ्तार करवाया। वह सभी को कुचलने की कोशिश कर रहे हैं। यह दिल्ली के लोगों के साथ धोखा है। आपके मुख्यमंत्री हमेशा आपके साथ खड़े रहे हैं। चाहे अंदर हो या बाहर, उनका जीवन देश के लिए समर्पित है। जनता सब जानती है... जय हिंद। 

बता दें कि सीएम केजरीवाल 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में रहेंगे। आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने दावा किया था कि अरविंद केजरीवाल के परिवार को नजरबंद कर दिया गया है।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments