आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के शुक्लपक्ष की द्वादशी तिथि रात 08:43 बजे तक तदुपरांत त्रयोदशी तिथि प्रारंभ यानी गुरुवार, 18 जुलाई 2024
सुपरबाइक पर डिलिवरी बैग के साथ सुपर ब्यूटी..! देख-देखकर लोग खा रहे चक्कर, मामला क्या है

अजब-गजब

सुपरबाइक पर डिलिवरी बैग के साथ सुपर ब्यूटी..! देख-देखकर लोग खा रहे चक्कर, मामला क्या है

अजब-गजब//Madhya Pradesh/Indore :

इंदौर की सड़कों पर जोमैटो की एक डिलिवरी गर्ल लोगों की धड़कनें बढ़ाती नजर आ रही है। वायरल वीडियो में लोग इसे देखकर चकराते दिख रहे है। अब जाकर इसका सच सामने आया है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों इंदौर शहर के चारों ओर सुपरबाइक पर जोमैटो डिलीवरी बैग ले जाते हुए एक खूबसूरत महिला का वीडियो धूम मचा रहा है। शॉर्ट्स और लाल टी-शर्ट पहने हुए इस महिला के वायरल हुए वीडियो में लोग इसको देखकर हैरान होते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही, इसने बहुत सारे सवाल खड़े कर दिए हैं। क्या वह एक डिलीवरी कार्यकारी है? या यह सिर्फ एक स्टंट था। 
मार्केटिंग प्लान का हिस्सा था
एक्स यूजर राजीव मेहता ने माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि यह सब जोमैटो के इंदौर मार्केटिंग हेड ने प्लान किया था। उन्होंने कहा, ‘इंदौर जोमैटो मार्केटिंग हेड के पास यह आइडिया था। उन्होंने एक मॉडल को सुबह एक घंटे और शाम को एक घंटे के लिए खाली जोमैटो बैग के साथ घूमने के लिए काम पर रखा। वास्तव में यह माॅडल एक रोल पर है।’ हालांकि, इस बारे में जोमैटो की ओर से कोई बयान नहीं आया है कि दरअसल यह उनकी ओर से किया गया था।
क्या है वीडियो में
वीडियो में दिख रहा है कि महिला जोमैटो डिलीवरी बैग के साथ शहर भर में घूम रही है और शॉर्ट्स और लाल टी-शर्ट पहने हुए है। वह एक ट्रैफिक पॉइंट पर रुकती है, जहां हर कोई उसे घूरना शुरू कर देता है और उससे सवाल पूछता है। वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोग इस बात को लेकर भी कापफी हैरान थे कि इस महिला ने हेलमेट भी नहीं पहना था, जबकि वह बाइक चला रही थी। 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments