प्रफुल्ल पटेल के फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट से कतर के शाही परिवार से पैसे मांगे गए छत्तीसगढ़ सरकार का ऐलान, पुलिस भर्ती में अग्निवीरों को मिलेगा आरक्षण NTA ने जारी किया NEET-UG का फाइनल रिजल्ट महाराष्ट्र में BJP को अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए: नारायण राणे लोकसभा 29 जुलाई सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित केंद्रीय मंत्री और मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने PM मोदी से की मुलाकात दिल्ली शराब नीति घोटाला: कोर्ट ने मनीष सिसोदिया और के कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ाई कर्नाटक: रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलुरु दक्षिण करने को मिली सरकार की मंजूरी आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
सुप्रिया श्रीनेत ने किया कंगना को अपमानित करने वाला कमेंट लेकिन चौतरफा घिरने पर बयान लिया वापस

राजनीति

सुप्रिया श्रीनेत ने किया कंगना को अपमानित करने वाला कमेंट लेकिन चौतरफा घिरने पर बयान लिया वापस

राजनीति//Maharashtra/Mumbai :

कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत टीवी चैनलों पर बहस के दौरान अपने चिड़चिड़े व्यवहार और भद्दे बयानों के लिए पहचानी जाती रही हैं। लेकिन, संभवतः यह पहली बार है कि उनका बयान उनके गले की हड्डी बन गया है। उन्होंने हिमाचल प्रदेश के मंडी से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी एक्टर कंगना रनौत पर भद्दी टिप्पणी की लेकिन आलोचना होने पर अपनी टिप्पणी वापस ले ली। इसके बाद से सुप्रिया श्रीनेत बैकफुट पर हैं और अपनी टिप्पणी के लिए किसी और जिम्मेदार बताकर झेंप मिटा रही हैं। बता दें किभाजपा पहले ही कांग्रेस के आला नेताओं से सुप्रिया श्रीनेत से इस्तीफा मांग चुकी है।

इस पूरे विवाद पर सुप्रिया श्रीनेत ने सफाई देते हुए कहा कि किसी के पास मेरे इंस्टा और फेसबुक अकाउंट का एक्सेस था और उसने ही ऐसा भद्दा पोस्ट किया है। अब उसे हटा दिया गया है।

सुप्रिया की पोस्ट पर आ गया कंगना का जवाब
सुप्रिया श्रीनेत के विवादित इंस्टाग्राम पोस्ट पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने करारा जवाब दिया है। कंगना ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर लिखा कि पिछले 20 सालों में एक कलाकार के रूप में मैंने हर तरह की महिलाओं का किरदार निभाया है। रानी में एक भोली लड़की से लेकर धाकड़ में एक मोहक जासूस तक, मणिकर्णिका में देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षसी तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक।
कंगना ने आगे लिखा कि हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों की जंजीरों से मुक्त करना चाहिए। हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में उत्सुकता से बात करने की जगह इन सबसे ऊपर उठना चाहिए। कंगना ने लिखा कि इन सबसे बढ़कर हमें सेक्स वर्कर्स के चुनौतीपूर्ण जीवन या परिस्थितियों का इस्तेमाल किसी तरह के गाली या अपमान के रूप में करने से बचना चाहिए। हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है।
पहले पोस्ट डिलीट की, अब दे रहीं सफाई
कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने आज अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कंगना रनौत की एक फोटो पोस्ट की। फोटो के नीचे जो कैप्शन लिखा वह काफी आपत्तिजनक था। सुप्रिया ने लिखा कि क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा? पोस्ट करने के कुछ देर बाद ही सुप्रिया मुश्किल में फंस गईं। विवाद बढ़ता देख सुप्रिया ने पोस्ट डिलीट कर दी। इसके बाद उन्होंने एक्स(पूर्व में ट्विटर) पर अपनी सफाई पेश की। सुप्रिया ने एक्स पर लिखा कि मेरे मेटा खातों (FB And Instagram) तक पहुंच रखने वाले किसी व्यक्ति ने बिल्कुल घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट की, जिसे हटा दिया गया है। जो कोई भी मुझे जानता है, उसे पता होगा कि मैं किसी महिला के लिए ऐसा कभी नहीं कहूंगी। हालांकि, एक पैरोडी खाता भी है। उसे मैंने अभी-अभी अपने नाम का दुरुपयोग करते हुए पाया है। किसी ने मेरे नाम से ट्विटर पर चलाया भी है। इस बारे में मैंने शिकायत कर दी है।
बीजेपी नेता हमलावर
सुप्रिया श्रीनेत के इस पोस्ट पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के जनरल सेक्रेटरी तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा कि कांग्रेस का महिला विरोधी चेहरा एक बार फिर सामने आ गया है। राहुल गांधी की करीबी सहयोगी सुप्रिया श्रीनेत कांग्रेस का नेहरूवादी चेहरा दिखा रही हैं। वहीं शहजाद पूनावाला ने कहा कि यह घृणा से परे है। कंगना टीम पर सुप्रिया श्रीनेत की टिप्पणी घृणित है। उन्हें तुरंत बर्खास्त किया जाना चाहिए। क्या प्रियंका गांधी बोलेंगी? क्या खड़गे जी उन्हें बर्खास्त कर देंगे? हाथरस की लॉबी अब कहां है? पहले उन्होंने संदेशखली, फिर लाल सिंह को कांग्रेस से टिकट मिलने और अब इसे उचित ठहराया जा रहा है।

You can share this post!

author

News Thikana

By News Thikhana

News Thikana is the best Hindi News Channel of India. It covers National & International news related to politics, sports, technology bollywood & entertainment.

Comments

Leave Comments