CM केजरीवाल को कल गिरफ्तार कर सकती है CBI NDA के स्पीकर पद के उम्मीदवार ओम बिरला ने पीएम मोदी से मुलाकात की दिलेश्वर कामत जेडीयू संसदीय दल के नेता होंगे पूर्व फुटबॉलर बाइचुंग भूटिया ने राजनीति छोड़ी, सिक्किम चुनाव में हार के बाद फैसला घाटकोपर होर्डिंग केस: IPS कैसर खालिद सस्पेंड, उनकी इजाजत पर लगा था होर्डिंग पुणे पोर्श कांड: आरोपी नाबालिग को हिरासत से रिहा किया गया लोकसभा के 7 सांसदों ने नहीं ली शपथ, कल स्पीकर चुनाव में नहीं कर सकेंगे मतदान जगन मोहन रेड्डी की पार्टी स्पीकर चुनाव में NDA उम्मीदवार का समर्थन कर सकती है कल सुबह 11 बजे तक के लिए लोकसभा स्थगित स्पीकर चुनाव के लिए बीजेपी ने व्हिप जारी किया, सभी सांसदों को लोकसभा में रहना होगा मौजूद स्पीकर चुनाव: कांग्रेस का व्हिप जारी, कल सभी सांसदों को लोकसभा में मौजूद रहने को कहा आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के कृष्णपक्ष की पंचमी तिथि रात 08:54 बजे तक यानी बुधवार, 26 जून 2024 Jaipur: मैसर्स तंदूरवाला में कार्रवाई के दौरान पायी गयीं भारी अनियमितताएं..लाइसेंस, साफ़ सफाई सहित अन्य दस्तावेज मिले नदारद मायावती का भतीजे आकाश आनंद पर उमड़ा प्रेम, 47 दिन पुराने फैसले को पलट बनाया राष्ट्रीय संयोजक राजस्थान में आषाढ़ माह के चौथे दिन मेवाड़ में छाये बादल, मौसम विभाग भी बोला मानसून का हो गया प्रवेश
बागेश्वर धाम :धीरेंद्र शास्त्री को 2 करोड़ के हीरे की खुली चुनौती देने के बाद हीरा व्यापारी ने लिया यू टर्न 

बागेश्वर बाबा को 2 करोड़ के हीरे की खुली चुनौती देने के बाद हीरा व्यापारी ने लिया यू टर्न 

धर्म

बागेश्वर धाम :धीरेंद्र शास्त्री को 2 करोड़ के हीरे की खुली चुनौती देने के बाद हीरा व्यापारी ने लिया यू टर्न 

धर्म/कर्मकांड-पूजा/Gujarat/ :

बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री बागेश्वर धाम के पीठासीन बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों सुर्खियों में हैं। हाल ही में बिहार के पटना में बागेश्वर बाबा का दरबार लगा था। इससे भी कई राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप लगे। इस बीच बागेश्वर धाम धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को सूरत के एक व्यापारी ने खुली चुनौती दी थी। हालांकि, चुनौती दिए जाने के कुछ ही घंटों के भीतर उन्होंने यू-टर्न ले लिया। 

कितने हीरे हैं,बताने पर दूंगा 2 करोड़ के हीरे : हीरा व्यापारी 
धीरेंद्र शास्त्री गुजरात में अहमदाबाद, राजकोट और सूरत में भव्य दरबार आयोजित किए जाएंगे। बिहार के बाद गुजरात में धीरेंद्र शास्त्री के दौरे का विरोध हो रहा है। इस बीच सूरत के हीरा कारोबारी जनक बाबरिया ने शास्त्री को चुनौती दी है। अगर मुझे उनके भव्य दरबार में आमंत्रित किया जाता है, तो मैं पॉलिश किए गए हीरे का एक पैकेट लेकर वहां जाऊंगा। अगर वे पहचान लेते हैं कि उस पैकेट में कितने पॉलिश किए गए हीरे हैं, तो मैं वहां 2 करोड़ रुपये के हीरे पेश करूंगा। जनक ने उन्हें चुनौती दी थी कि वह स्वीकार करें कि उनके पास दिव्य शक्तियां नहीं हैं। हालांकि जनक ने अब इस पर यू-टर्न ले लिया है।

 

पहले बटोरी सुर्खियां ,अब लिया यू टर्न 
गुजराती हीरा कारोबारी जनक ने धीरेंद्र शास्त्री को चैलेंज करके पहले खूब सुर्खियां बटोरीं लेकिन अब उसने अपने कदम पीछे खींच लिये हैं। हीरा कारोबारी का कहना है कि उसके चैलेंज की वजह से गुजरात में श्रद्धा और अंधश्रद्धा को लेकर बड़ा विवाद शुरू हो गया है। इसकी वजह से वह माफी मांगना चाहता है और अपना चैलेंज वापस लेना चाहता है। व्यापारी ने बताया कि इस एक शर्त की वजह से उसे मानसिक प्रताड़ना झेलनी पड़ रही है। 

जनक ने पत्र लिखकर विवाद खत्म करने का अनुरोध किया
इस चैलेंज के बाद जनक सुर्खियों में आ गए थ। मीडिया से बात करते हुए भी जनक ने इस चुनौती को दोहराया। हालांकि, जनक ने अब एक पत्र लिखा है। धीरेंद्र शास्त्री को दी गई चुनौती पर काफी विवाद हुआ है। गुजरात में आस्था और अंधविश्वास के मुद्दे पर विवाद खड़ा हो गया है। इस विवाद के कारण हमें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है। ऐसे में अब हमें इस मामले को खत्म करना होगा। इस विवाद के बाद से हमें लगातार फोन आ रहे हैं। यही कारण है कि मैं इस बहस को यहां समाप्त कर रहा हूं। पत्र में जनक ने कहा कि वह अगले कुछ दिनों में मध्य प्रदेश के बागेश्वर धाम जाएंगे और धीरेंद्र शास्त्री से मिलेंगे और बातचीत करने की कोशिश करेंगे।

इस बीच बागेश्वर बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दरबार 26 और 27 मई को सूरत में होगा। व्यापारी ने कहा, 'हम सूरत, अहमदाबाद और राजकोट में दिव्य दरबारों की मान्यता रद्द करने के लिए प्रत्येक जिले के जिला कलेक्टरों को आवेदन करेंगे।
 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments