यात्री सुविधा के लिए गुजरात से राजस्थान होते हुए उत्तर-प्रदेश और बिहार के लिए चलेंगी स्पेशल रेलगाड़ियां पहली बार मतदान करने वालोे युवाओं के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस ने दिया किराये में बड़ी छूट का ऑफर टाटा कंपनी ने देश में लांच किया देश का पहला इलेक्ट्रिक ट्रक..! राजस्थानः कुछ देर के लिए होगी तापमान में कमी..मिलेगी तेज गर्मी से निजात, हो सकती है मेघगर्ज के साथ हल्की बरसात
टीम इंडिया के पाक दौरे पर क्या बोले बीसीसीआई अध्यक्ष बिन्नी 

स्पोर्ट्स

टीम इंडिया के पाक दौरे पर क्या बोले बीसीसीआई अध्यक्ष बिन्नी 

स्पोर्ट्स/क्रिकेट/Delhi/New Delhi :

बीसीसीआई ने अगले साल पाकिस्तान की यात्रा करने के लिए अभी तक सरकार से संपर्क नहीं किया है, लेकिन अंततः इस मामले पर फैसला केंद्र सरकार को ही करना है।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के नए अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने गुरुवार को कहा कि टीम 2023 एशिया कप के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगी या नहीं, इस पर बोर्ड फैसला नहीं कर सकता क्योंकि इस तरह के निर्णय करने के लिए वह सरकार पर निर्भर है। कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ द्वारा यहां आयोजित एक कार्यक्रम में बिन्नी ने कहा कि बीसीसीआई ने अगले साल पाकिस्तान की यात्रा करने के लिए अभी तक सरकार से संपर्क नहीं किया है लेकिन अंततः इस मामले पर फैसला केंद्र सरकार को ही करना है।

बिन्नी ने कहा, ‘यह बीसीसीआई का फैसला नहीं है। हमें देश से रवाना होने के लिए सरकार की मंजूरी चाहिए होती है। हम देश से रवाना हो रहे हों या फिर टीमें देश में आ रही हों, हमें मंजूरी की जरूरत होती है। एक बार सरकार से हरी झंडी मिल जाती है तो हम इसके अनुसार चलते हैं। हम खुद ही फैसला नहीं कर सकते। हमें सरकार पर निर्भर रहना होना होता है। हमने अभी तक सरकार से संपर्क नहीं किया है।’
अगले साल प्रस्तावित है एषिया कप
एशिया कप अगले साल सितंबर में पाकिस्तान में खेला जाना है जो भारत में वनडे विश्व कप से पहले होगा। बीसीसीआई सचिव जय शाह ने हाल में कहा था कि भारतीय टीम अगले साल एशिया कप के लिये पाकिस्तान की यात्रा नहीं करेगी बल्कि तटस्थ स्थल पर टूर्नामेंट खेलना पसंद करेगी। बिन्नी की यह टिप्पणी शाह के बयान के बाद आयी है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments