संदेशखाली में शाहजहां शेख के घर के आसपास धारा 144 लागू बंगाल: संदेशखाली हिंसा का मुख्य आरोपी शाहजहां शेख गिरफ्तार आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की षष्ठी तिथि सम्पूर्ण दिवस शुक्रवार 01 मार्च 2024
 स्वरा भास्कर से स्वरा अहमद बन गयी ; साथी एक्टिविस्ट से किया प्रेम विवाह

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने साथी एक्टिविस्ट समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद से कोर्ट मैरिज कर ली है।

मनोरंजन जगत

स्वरा भास्कर से स्वरा अहमद बन गयी ; साथी एक्टिविस्ट से किया प्रेम विवाह

मनोरंजन जगत//Maharashtra/ :

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद से कोर्ट मैरिज की। समाजवादी पार्टी के राज्य युवा अध्यक्ष फहद अहमद के साथ डेटिंग की ख़बरों के बाद अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने आखिरकार उनसे शादी कर ली। उन्होंने इस साल 6 जनवरी को हुई अपनी कोर्ट मैरिज की इमोशनल तस्वीरें शेयर कीं।

स्वरा ने ट्विटर पर एक वीडियो मोंटाज साझा किया जिसमें उनके रिश्ते की समयरेखा दिखाई जा रही है। विरोध के दौरान मिलने से लेकर एक-दूसरे के ट्वीट पर चर्चा करने तक, इस जोड़े ने साथ में एक पालतू बिल्ली को भी गोद लिया। वीडियो को साझा करते हुए स्वरा ने ट्वीट किया, “कभी-कभी आप दूर-दूर तक किसी ऐसी चीज को खोजते हैं जो हमेशा से आपके ठीक बगल में होती है। हम प्यार की तलाश में थे लेकिन हमें पहले दोस्ती मिली। और फिर, हमने एक दूसरे को पाया। मेरे दिल में आपका स्वागत है फहाद ज़िरार अहमद। यह अराजक है लेकिन यह तुम्हारा है। "

शादी का वीडियो बाहर आते ही स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी। लोग उन्हें इस शादी पर मिलीजुली प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।  कुछ लोग दोनों को शादी की बधाई दे रहे हैं तो कुछ लोग तंज कस्ते भी नज़र आ रहे हैं। बता दें कि फहद के ट्विटर हैंडल बायो के अनुसार, समाजवादी पार्टी की युवा शाखा के महाराष्ट्र इकाई अध्यक्ष हैं। दोनों की लवस्टोरी एक प्रोटेस्ट के दौरान शुरू हुई थी। 


 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments