प्रफुल्ल पटेल के फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट से कतर के शाही परिवार से पैसे मांगे गए छत्तीसगढ़ सरकार का ऐलान, पुलिस भर्ती में अग्निवीरों को मिलेगा आरक्षण NTA ने जारी किया NEET-UG का फाइनल रिजल्ट महाराष्ट्र में BJP को अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए: नारायण राणे लोकसभा 29 जुलाई सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित केंद्रीय मंत्री और मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने PM मोदी से की मुलाकात दिल्ली शराब नीति घोटाला: कोर्ट ने मनीष सिसोदिया और के कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ाई कर्नाटक: रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलुरु दक्षिण करने को मिली सरकार की मंजूरी आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
टी-20 विश्वकपः भारत ने पाकिस्तान को 6 रनों ने हराया

स्पोर्ट्स

टी-20 विश्वकपः भारत ने पाकिस्तान को 6 रनों ने हराया

स्पोर्ट्स/क्रिकेट//Washington :

टी-20 विश्वकप के न्यूयॉर्क में खेले गये हाई वोल्टेज  मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 6 रनों से हरा दिया। भारत ने निर्धारित 20 ओवरों के मैच में 119 रन बनाये थे लेकिन पाकिस्तान की टीम 7 विकेट के नुकसान पर 113 रन ही बना सकी।   

टॉस जीतकर पाकिस्तान ने भारत को पहले बल्लेबाजी करने को कहा तो भारतीय ओपनर रोहित शर्मा और विराट कोहली न्यूयॉर्क के विकेट पर विशेश कमाल नहीं दिखा सके और जल्दी ही एक के बाद एक करके पेवेलियन लौट गये। भारत की भारत की ओर से एक मात्र बल्लेबाज जो टिककर रन बना सके वो रहे ऋषभ पंत। उन्होंने बहुमूल्य 42 रनों का योगदान दिया। रोहित शऱ्मा 13, कोहली, 4, अक्षर पटेल 20, सूर्यकुमार यादव 7, शिवम दुबे 3, हार्दिक पंड्या 7, रवींद्र जडेजा शून्य, अर्शदीप सिंह 9, जसप्रित बुमराह शून्य और सिराह 7 रन ही बना सके।

इसके जवाब में पाकिस्तान ने हालांकि ठीक-ठाक शुरुआत की लेकिन उसके विकेट एक-एक करके गिरते चले गये। पाकिस्तान की ओर से सर्वाधिक रिजवान ने 31 रन बनाये। बाबर आजम 13, उस्मान 13, फखर 13, आई वसीम 15, एस खान 4, आई एहमद 5. एस अफरीदी 0, और एन शीह 10 बना सके। इस तरह पाकिस्तान की टीम 20 ओवरों में 113 रन बना पाई और 8 विकेट से मैच हार बैठी। 

 

You can share this post!

author

News Thikana

By News Thikhana

News Thikana is the best Hindi News Channel of India. It covers National & International news related to politics, sports, technology bollywood & entertainment.

Comments

Leave Comments