आईपीएल 2024ः सनराइजर्स हैदराबाद ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को 25 रनों से हराया. एसआरएच ने आरसीबी को 288 रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन आरसीबी 162 रन ही बना सकी राजस्थान पुलिस स्थापना दिवस पर लोकसभा चुनाव की आचार संहिता के मद्देनजर राज्य में होंगे औपचारिक कार्यक्रम इस बार ना आषाढ़ सूखा रहेगा और ना ही सावन-भादों...मौसम विभाग के अनुसार पूरे भारत में जमकर बरसेंगे मेघ, सामान्य अधिक होगी बरसात आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की अष्ठमी तिथि दोपहर 01:24 बजे तक यानी मंगलवार 16 अप्रेल 2024, आज नवरात्रि के आठवें दिन किया जाएगा मां दुर्गा के सातवें स्वरूप मां महागौरी का पूजन
टी-20 वर्ल्ड कप: श्रीलंकाई क्रिकेटर बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार

स्पोर्ट्स

टी-20 वर्ल्ड कप: श्रीलंकाई क्रिकेटर बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार

स्पोर्ट्स/क्रिकेट//Colombo :

श्रीलंका टीम इस बार टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में नहीं पहुंच पाई और स्वदेश लौट गई है लेकिन उसके साथ दनुष्का नहीं हैं क्योंकि उन्हें गिरफ्तार किया जा चुका है।

ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में खेले जा रहे टी-20 वर्ल्ड कप 2022 से श्रीलंकाई टीम के लिए एक बुरी खबर आई है। श्रीलंका क्रिकेट के सूत्रों के मुताबिक, एक महिला ने क्रिकेटर दनुष्का गुणातिलक पर रेप का आरोप लगाया है। उसकी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए 31 साल के दनुष्का को सिडनी में गिरफ्तार कर लिया गया है।
इंग्लैंड के खिलाफ मैच के बाद किया गिरफ्तार
श्रीलंकाई टीम ने सुपर-12 में जगह बनाई थी। उसने ग्रुप-1 में अपना आखिरी मैच शनिवार को इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। इस मैच के दौरान दनुष्का टीम के साथ ही थे। मैच में श्रीलंका को हार मिली। इसी मुकाबले के बाद दनुष्का को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

एक मैच खेला, उसमें भी जीरो पर आउट
दरअसल, दनुष्का चोट के कारण वह बीच में ही टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। इसके बाद उनकी जगह अशेन बंडारा को टीम में रिप्लेस किया गया था। दनुष्का ने इस टूर्नामेंट में एक ही मैच खेला था। यह मुकाबला क्वालिफाइंग राउंड में नामीबिया के खिलाफ हुआ था। इस मैच में स्पिन ऑलराउंडर दनुष्का खाता भी नहीं खोल पाए और नामीबिया ने उलटफेर करते हुए श्रीलंका को 55 रनों से हराया था।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments