माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
TATA EV Car : लो जी आ गई टाटा की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार... डिलिवरी शुरू, फुल चार्ज में 315 किमी चलेगी..!

TATA EV Car

बिजनेस

TATA EV Car : लो जी आ गई टाटा की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार... डिलिवरी शुरू, फुल चार्ज में 315 किमी चलेगी..!

बिजनेस//Delhi/New Delhi :

TATA EV Car : टाटा टियागो ईवी को खास आॅफर के साथ लाॅन्च किया गया था। इसे पहले ही दिन 10 हजार बुकिंग मिल गई थी और अब तक यह आंकड़ा 20 हजार बुकिंग्स पार कर चुका है. हाल ही में टाटा मोटर्स ने इस ईवी की डिलिवरी शुरू की है।

TATA EV Car : 

भारत में इलेक्ट्रिक कारों की बिक्री में सबसे आगे टाटा मोटर्स की नेक्सॉन ईवी सबसे ज्यादा बिक रही है। टाटा मोटर्स ने अक्टूबर 2022 में अपनी सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार टाटा टियागो ईवी को लॉन्च किया था और इसकी शुरुआती कीमत 8.49 लाख रुपये रखी थी। इस कीमत का लाभ सिर्फ शुरुआती 20 हजार ग्राहकों को ही मिलना था। इसे पहले ही दिन 10 हजार बुकिंग मिल गई थी और अब तक यह आंकड़ा 20 हजार बुकिंग्स पार कर चुका है। 
हाल ही में टाटा मोटर्स ने इस ईवी की डिलिवरी शुरू की है। कंपनी ने खुलासा किया कि उसने पहले दिन भारत के 133 शहरों में ग्राहकों को इलेक्ट्रिक हैचबैक की पहली 2,000 यूनिट्स डिलिवर की हैं. 

बैटरी पैक और रेंज
टाटा टियागो ईवी में 19.2 केडबल्यूएच की बैटरी फुल चार्ज पर 250 किमी तक की रेंज ऑफर करती है, जबकि बड़ा बैटरी पैक फुल चार्ज में 315 किमी तक चलने का दावा करता है। इसमें चार्जिंग के लिए कुल 4 ऑप्शन दिए है।
 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments