आज है विक्रम संवत् 2081 के वैशाख माह के कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि सुबह 08:17 बजे तक तदुपरांत चतुर्थी तिथि यानी शनिवार 27 अप्रेल 2024
साधु के वेश में दान मांग कर किया तेदेपा नेता पर हमला, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना 

क्राइम

साधु के वेश में दान मांग कर किया तेदेपा नेता पर हमला, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना 

क्राइम //Andhra Pradesh/Hyderabad :

आंध्र प्रदेश के काकीनाडा में साधु के वेश में एक आदमी ने तेलुगु देशम पार्टी के नेता और पूर्व सांसद पर हमला कर दिया। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

साधु के वेश में एक व्यक्ति ने तेलुगु देशम पार्टी के नेता और पूर्व सांसद शेषगिरि राव पोलनाती पर धारदार हथियार से हमला किया, जिससे वह घायल हो गए। घटना गुरुवार 17 नवंबर की सुबह 6.30 बजे हुई और एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस अधिकारी अभी तक हमलावर की पहचान नहीं कर पाए |

हुआ क्या था 

साधु के भेष में एक व्यक्ति राव के घर दान मांगने के बहाने आया। उसकी आवाज सुनकर TDP नेता उसे देने के लिए बर्तन में अनाज लेकर पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि वह अपने घर के एंट्री गेट पर खड़े हैं और अनाज दे रहे हैं। तभी युवक अपनी शॉल के अंदर से कटार निकालता है और राव पर दो बार हमला करता है। इससे राव घायल हो जाते हैं और जमीन पर गिर जाते हैं। वहीं, युवक वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाता है। तभी एक महिला घर से बाहर आती है और चिल्लाने लगती है।

यह घटना आंध्र प्रदेश के काकीनाडा जिले के तुनी शहर में शेषगिरी के आवास पर हुई। पुलिस अधिकारी अभी तक हमलावर की पहचान नहीं कर पाए हैं। पुलिस के मुताबिक, ”गुरुवार की सुबह करीब साढ़े छह बजे साधु के वेश में एक शख्स टीडीपी नेता और पूर्व सांसद शेषगिरि राव पोलनाती के घर में घुसा और उन पर धारदार हथियार से हमला कर उन्हें घायल कर दिया। इसके बाद. वह तुरंत फरार हो गया. मौके पर। मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी फरार है और आगे की जांच जारी है।”

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments