टिकट न मिलने से नाराज़ होकर ज़हर खाने वाले MDMK पार्टी के सांसद की हुई मृत्यु कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा कोर्ट में सुनवाई से पहले बोले अरविंद केजरीवाल- ये राजनीतिक षडयंत्र है ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना पीलीभीत की जनता से कहा -मैं सेवा के लिए हर कीमत चुकाने को तैयार Mp वरुण गांधी ने लिखा पीलीभीत जनता के नाम आखिरी पत्र 10वीं व 12वीं के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन अब मनरेगा मजदूरों को मिलेगा ज्यादा पैसा, मजदूरी दर में बढ़ोतरी Govind Devji Mandir : जयपुर के आराध्य गोविंद देवजी मंदिर की झांकियों के समय में परिवर्तन, मंगला आरती की झांकी प्रातः 05 बजे से आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की तृतीया तिथि सायं 06:56 बजे तक यानी गुरुवार 28 मार्च 2024
आज पूरे राजस्थान में इस बेटी के लिए निकल रहा है हर आंख से आंसू, गैंगवार में बेवजह मारे गए पिता

क्राइम

आज पूरे राजस्थान में इस बेटी के लिए निकल रहा है हर आंख से आंसू, गैंगवार में बेवजह मारे गए पिता

क्राइम //Rajasthan/Jaipur :

राजू ठेठ ,सीकर के दाताराम विधानसभा से कर रहे थे विधायकी की तैयारी, तभी उसके पुराने करम सामने आ गए। पर, इस पूरे घटनाक्रम में हर किसी की संवेदना नागौर की इस बेटी के साथ है, जिसके पिता इस शहर में अपनी बेटी को ऊंचाइयां छूते देखना चाहते थे और उसका दाखिला यहां स्थित कोचिंग इंस्टीट्यूट में करवाने आए थे। लेकिन, क्या मालूम था कि नियति कुछ और ही करना चाहती..

अपराध की दुनिया के दलदल से केवल मौत ही बाहर निकाल सकती है। दूसरा कोई Option नहीं होता। चाहे वो फूलन देवी हो या राजू ठेठ। आज कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेठ की हत्या से एक तरफ जहां उसके समर्थकों के शोक की लहर फैली हुई है, वहीं दूसरी तरफ लोग सोशल मीडिया पर लोग कुछ इस तरह की बातें करते नजर आ रहे हैं। पूरे घटनाक्रम में राजस्थान के लाचार हुए प्रशासन को दर्शाती हुई यह तस्वीर है जिसमें एक बेटी अपने पिता के मृत शरीर को देखकर रो रही है ! नागौर से अपनी बेटी को मिलने आये थे ताराचंद् जी कड़वासरा, जिन्हें गैंग्स्टर्स ने बेवजह ही गोली मार दी, आखिर उनका क्या कसूर था ? लोग ये सवाल तो पूछ ही रहे हैं,साथ ही इस मामले पर विपक्ष भी सरकार को घेर रहा है।

इस खबर को भी पढ़ें

राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की दिनदहाड़े हत्या..

https://www.newsthikana.com/post/rajasthan-s-notorious-gangster-raju-thehat-was-murdered-in-daylight-rv53333

गैंगवार राजू ठेठ की हत्या पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा "इस सरकार में कोई दिन ऐसा नहीं जब, ठांय ठांय की आवाज़ नहीं आती हो, राजस्थान में अपराध की पराकाष्ठा है"। वहीं राजू ठेठ हत्याकांड पर राजेन्द्र राठौड़ ने कहा, "आमजन दहशतगर्दी के साये में जीने को मजबूर है और राजस्थान सरकार है जो भारत जोड़ो यात्रा और राहुल गांधी की खिदमत में व्यस्त है।"

सीकर हत्याकांड पर फतेहपुर विधायक हाकम अली खान ने भी कहा, " आज सीकर में हुए जघन्य हत्याकांड की मैं कड़े शब्दों में निंदा करता हूँ। हम आशा करते है कि राजस्थान पुलिस जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ कर आमजन में विश्वास कायम करेगी "

भारतीय किसान यूनियन और राजस्थान जाट महासभा के नेता ने राजाराम मील ने पुलिस और प्रशासन पर कहा कि खुले आम राजू ठेठ व एक अन्य की हत्या और उसके बाद हत्या की जिम्मेदारी लेना और हत्या के समर्थन में लोगो का मैसेज करना इस बात का सबूत है कि अपराधियों में कोई ख़ौफ़ नहीं है।  मैं मुख्यमंत्री गहलोत जी और डीजीपी साहब से निवेदन करता हूं, तुरंत क़ानून सम्मत कारवाही करें। सीकर में देश भर के लाखों बच्चे पढ़ने आते है व इस घटना से सब में भय व्याप्त है, हमारी जिम्मेदारी होनी चाहिए कि भय मुक्त राजस्थान बनायें। 

सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति ने अपनी तर्कसंगत राय लिखते हुए पोस्ट किया है, "न तो आनंदपाल हीरो था और न ही बलबीर बानूड़ा हीरो था। और न ही पपला गुर्जर हीरो है। और न ही राजू ठेठ हीरो है,  "गैंगस्टर की कोई जाति नहीं होती।  इनको जाति के चश्मे से मत देखो। "

 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments