माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
तेजस्वी यादव ने दिए लालू यादव के हेल्थ अपडेट्स , सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़

राजनीति

तेजस्वी यादव ने दिए लालू यादव के हेल्थ अपडेट्स , सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़

राजनीति//Bihar/Patna :

चारा घोटाले के आरोपी और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद का किडनी प्रत्यारोपण सफल रहा। उनको किडनी उनकी पुत्री रोहिणी ने दान की थी । इसकी जानकारी उनके पुत्र और बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने ट्विटर के जरिए दी।

लालू कुछ दिन पहले किडनी प्रत्यारोपण के लिए सिंगापुर गये थे। बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए लिखा, पापा (लालू प्रसाद) का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफलतापूर्वक होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थियेटर से आईसीयू में शिफ्ट किया गया।

बेटी रोहिणी ने पिता को दान की किडनी

उन्होंने आगे लिखा कि डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष दोनों स्वस्थ हैं। आपकी प्रार्थनाओं और दुआओं के लिए साधुवाद। तेजस्वी भी अपने पिता लालू प्रसाद के इलाज के लिए इन दिनों सिंगापुर में हैं। उल्लेखनीय है कि पिछले कई महीनों से स्वास्थ्य को लेकर परेशानी महसूस कर रहे थे। इससे पहले भी वे सिंगापुर इलाज के लिए गए थे और फिर लौट आए थे।

सोशल मीडिया पे मिली ढेरो प्रतिक्रियाएं

वही दूसरी तरफ, सोशल मीडिया पर लोगो ने इस प्रत्यारोपण पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं जारी हैं।  किसी ने कहा क्या अगले घोटाले की तैयारी में हैं आप ? तो किसी ने कहा ,बेटी की किडनी को तो छोड़ देते ,चारा कम पड़ गया था क्या ? एक यूजर ने लिखा, बेटे को तो सीएम बनाने के सपने देख रहे हैं और बेटी से किडनी दान ले रहे हैं। और एक यूजर ने उनके साथ होने पर उन्हें फिर से बिहार का मुख्यमंत्री बनने की इच्छा जताई। कई स्थानों पर लालू प्रसाद के जल्द स्वस्थ होने और उनके सफल आपरेशन को लेकर पटना सहित कई स्थानों पर पूजा पाठ किया जा रहा है।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments