प्रफुल्ल पटेल के फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट से कतर के शाही परिवार से पैसे मांगे गए छत्तीसगढ़ सरकार का ऐलान, पुलिस भर्ती में अग्निवीरों को मिलेगा आरक्षण NTA ने जारी किया NEET-UG का फाइनल रिजल्ट महाराष्ट्र में BJP को अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए: नारायण राणे लोकसभा 29 जुलाई सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित केंद्रीय मंत्री और मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने PM मोदी से की मुलाकात दिल्ली शराब नीति घोटाला: कोर्ट ने मनीष सिसोदिया और के कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ाई कर्नाटक: रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलुरु दक्षिण करने को मिली सरकार की मंजूरी आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
आतंकवाद ने फिर उठाया फन: अनंतनाग में जयपुर के दंपती को मारी गोली

क्राइम

आतंकवाद ने फिर उठाया फन: अनंतनाग में जयपुर के दंपती को मारी गोली

क्राइम //Jammu and Kashmir/Srinagar :

दहशतगर्दों ने अनंतनाग के यन्नार में फरहा (निवासी जयपुर) नामक महिला और उसके पति तबरेज पर गोली चलाई है। दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

जम्मू-कश्मीर के अनंतनगा में आतंकियों ने एक बार फिर कायराना हरकत को अंजाम दिया है। दहशतगर्दों ने अनंतनाग के यन्नार में फरहा (निवासी जयपुर) नामक महिला और उसके पति तबरेज पर गोली चलाई है। दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। 
वारदात को अंजाम देकर आतंकी मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंचे सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है आतंकियों की तलाश में जुट गई है। वहीं, दूसरी तरफ उत्तरी कमान प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल एम. वी. सुचिन्द्र कुमार ने आज ही दक्षिण कश्मीर में सुरक्षा स्थिति और आतंकवाद रोधी ग्रिड की समीक्षा की थी। 
उत्तरी कमान ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, लेफ्टिनेंट जनरल वी. सुचिंद्र कुमार ने चिनार कोर कमांडर के साथ मौजूदा सुरक्षा स्थिति की समीक्षा करने के लिए विक्टर फोर्स का दौरा किया। आतंकवाद रोधी ग्रिड और बल की परिचालन तैयारियों के बारे में जानकारी दी गई। उन्होंने सैनिकों को चुनौतियों से निपटने के लिए सतर्क रहने को कहा। साथ ही उनका हौसला बढ़ाया और उनके समर्पण की सराहना की।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments