पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू कांग्रेस छोड़ थामेंगे BJP का दामन एलन मस्क का भारत दौरा फिलहाल टला, 21-22 अप्रैल को आने वाले थे टेस्ला के सीईओ ओडिशा नाव हादसे में 4 की डूबकर मौत, रेस्क्यू टीमें 7 लापता लोगों की कर रहीं खोज आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह 10 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे बैतूल: ट्रक की टक्कर से पलटी सुरक्षाकर्मियों से भरी बस, चुनाव ड्यूटी करके लौट रहे थे जवान केरल में त्रिशूर पूरम उत्सव का जश्न, लोगों ने की आतिशबाजी पाकिस्तान को बड़ा झटका, अमेरिका ने बैलिस्टिक मिसाइल प्रोग्राम के लिए आपूर्ति करने वाली 4 कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध पीएम नरेंद्र मोदी आज कर्नाटक के बेंगलुरु और चिक्काबल्लापुरा में करेंगे जनसभा को संबोधित अमेरिका के ग्रीनबेल्ट स्थित पार्क में गोलीबारी, हाईस्कूल के पांच छात्र घायल आज महाराष्ट्र में नांदेड़ और परभणी में पीएम मोदी की रैली, करेंगे जनसभा को संबोधित कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज 20 अप्रैल को भागलपुर में करेंगे रैली प्रियंका गांधी आज 20 अप्रैल को करेंगी केरल का दौरा IPL 2024: लखनऊ ने घरेलू मैदान में चेन्नई को हराया पहले चरण में रात 9 बजे तक 62.37% वोटिंग, 102 सीटों पर हुआ चुनाव ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि रात 10:41 बजे तक यानी शनिवार 20 अप्रेल 2024
‘रामसेतु’ के आगे नहीं टिक पाई ‘थैंक गॉड

मनोरंजन जगत

‘रामसेतु’ के आगे नहीं टिक पाई ‘थैंक गॉड

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘थैंक गॉड’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इसका मुकाबला अक्षय कुमार से है।

दिवाली से एक दिन बाद मंगलवार को इस बार बॉक्स ऑफिस पर दो बड़े स्टार्स की फिल्में रिलीज हुई। इनमें एक अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ है। वहीं, दूसरी फिल्म अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह स्टारर ‘थैंक गॉड’ है। बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो रामसेतु ने इस मामले में थैंक गॉड को पछाड़ दिया है। अजय देवगन की फैमिली एंटरटेनर फिल्म ‘थैंक गॉड’ को ऑडियंस का ज्यादा प्यार नहीं मिल पाया है। पहले दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत बिजनेस किया है।
फिल्म का कॉन्सेप्ट नहीं आया रास
बता दें कि ‘थैंक गॉड’ फिल्म इंद्र सुमार के डायरेक्शन में बनी है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद ही ये कानूनी पचड़े में भी फंस गई थी। बावजूद इसके फिल्म की टीम ने इसका जमकर प्रमोशन भी किया लेकिन फिल्म को इसका फायदा नहीं मिला। फिल्म में अजय देवगन ने चित्रगुप्त का रोल प्ले किया है लेकिन दर्शकों को चित्रगुप्त और यमलोक का कॉन्सेप्ट रास नहीं आया।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments