बच्चा ...वो भी पागल..राहुल गाँधी के लिए ये क्या बोल गए पूर्व कांग्रेस नेता !

राहुल गाँधी के लिए ये क्या बोल गए पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम !

राजनीति

बच्चा ...वो भी पागल..राहुल गाँधी के लिए ये क्या बोल गए पूर्व कांग्रेस नेता !

राजनीति//Delhi/New Delhi :

हाल ही में भाजपा में सम्मिलित हुए पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपने निष्कासन के कुछ हफ्ते बाद, राहुल गांधी पर परोक्ष रूप से कटाक्ष करते हुए इस पुरानी राष्ट्रीय पार्टी पर तीखा हमला किया। कृष्णम ने कहा कि जो व्यक्ति अपना मानसिक संतुलन खो चुका है, वह कुछ भी कह सकता है।उन्होंने 'मोदी की गारंटी' (पीएम मोदी की गारंटी) पर सवाल उठाने की जवाब में प्रमोद ने कहा कि एक बच्चा हो , वो भी पागल वो कुछ भी बोल सकता है ।

एक बच्चा.. वो भी पागल..
राहुल के इस दावे पर कि इस बात की 'कोई गारंटी नहीं' है कि पीएम मोदी लगातार तीसरी बार सत्ता में लौटेंगे, निष्कासित कांग्रेस नेता ने कहा, ''देखिए, जो व्यक्ति अपना दिमाग खो चुका है, वह कुछ भी कह सकता है। जैसा कि हमने बच्चों के साथ देखा है, वे अक्सर बिना कोई मतलब निकाले बातें करते रहते हैं। एक बच्चा हो , वो भी पागल वो कुछ भी बोल सकता है ।किसी बच्चे या नासमझ व्यक्ति की बातों को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है।”

'डूबते जहाज़ पर कौन चढ़ना चाहता है?'
कल्कि धाम के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने भगवान राम के खिलाफ होने के लिए कांग्रेस की आलोचना की और कहा कि लोग पार्टी के जहाज से उतरना चाहते हैं "जिसे राहुल गांधी चला रहे हैं।"आचार्य कृष्णम ने हाल के दिनों में  बड़े पैमाने पर पार्टी छोड़ने और इस्तीफों को लेकर कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए समाचार एजेंसी से कहा कि सबसे पुरानी पार्टी एक 'राम-विरोधी' और 'सनातन-विरोधी' पार्टी बनकर रह गई है। उन्होंने कहा, यही कारण है कि वरिष्ठ और प्रमुख नेता पार्टी छोड़ कर जा रहे हैं।

बर्बाद स्थिति के लिए एकमात्र जिम्मेदार राहुल गांधी
पूर्व कांग्रेस नेता ने कहा, “कोई भी ऐसी पार्टी में नहीं रहना चाहता जो भगवान राम के बारे में अशोभनीय बातें करती हो।कांग्रेस की मौजूदा बर्बाद स्थिति के लिए एकमात्र जिम्मेदार व्यक्ति राहुल गांधी हैं। जब तक राहुल गांधी कांग्रेस में हैं, तब तक कांग्रेस को कोई नहीं बचा सकता।

 कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज
उन्होंने कहा,“डूबते जहाज़ पर कौन रहना चाहेगा? कांग्रेस एक डूबता हुआ जहाज है। हर कोई उस जहाज से कूद जाएगा जिसे राहुल गांधी चला रहे हैं। लोग कूद पड़ेंगे और तैर कर सुरक्षित निकल जायेंगे। वरिष्ठ नेताओं समेत कई और नेता चुनाव के बीच भी कांग्रेस छोड़ देंगे। उनके सभी बयान और फैसले केवल कांग्रेस को कड़वे अंत की ओर ले जा रहे हैं। ”

प्रियंका भी कांग्रेस में सर्वाइव कर रहीं हैं
कृष्णम ने कांग्रेस पर आगे कहा, 'करुणा करण की बेटी सुरेश पचौरी से लेकर अशोक चव्हाण तक कई बड़े नेता कांग्रेस छोड़ चुके हैं। गुलाम नबी आज़ाद, जो एक प्रमुख कांग्रेस नेता भी थे, ने भी निकास द्वार ले लिया। उनकी रगों में आज भी कांग्रेस का खून दौड़ता है। इन सभी को क्यों छोड़ना पड़ा? यह कुछ चापलूसों की वजह से है जो सचमुच राहुल जी की कृपा पाने के लिए एक-दूसरे पर भारी पड़ रहे हैं।यहाँ तक की अंदर की बात ये है की प्रियंका भी कांग्रेस में सर्वाइव कर रहीं हैं। 

इंडिया गठबंधन 'चोरों का गठबंधन'
बीजेपी और पीएम मोदी के खिलाफ बने इंडिया गठबंधन पर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि ये चोरों का गठबंधन है जो एक दूसरे की पीठ में चुरा घोंप रहे हैं। यह मोदी का मुकाबला कभी नहीं कर सकता।  जनता मोदी के साथ है।  इस बार भी केंद्र में मोदी सरकार ही आएगी। 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments