पीएम मुद्रा लोन की सीमा दोगुनी कर 20 लाख की घोषणा कैंसर की 3 दवाओं पर नहीं लगेगी कस्टम ड्यूटी, निर्मला सीतारमण का ऐलान देश में उच्च शिक्षा के लिए 10 लाख रुपये लोन की घोषणा 'दुकानदारों को अपनी पहचान बताने की जरूरत नहीं'- कांवड़ यात्रा नेमप्लेट विवाद पर सुप्रीम कोर्ट
माधुरी के साथ इंटिमेट सीन में हद भूल गया था मशहूर एक्टर! 

मनोरंजन जगत

माधुरी के साथ इंटिमेट सीन में हद भूल गया था मशहूर एक्टर! 

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

80 के दशक में फिल्मों में किसिंग सीन कम ही होते थे, ऐसे में माधुरी और विनोद के इंटिमेट सीन को लेकर काफी विवाद हुआ था। जिससे माधुरी को काफी दुख हुआ। एक इंटरव्यू में उन्होंने विनोद खन्ना के साथ इंटिमेट सीन करने का पछतावा जाहिर किया। 

माधुरी दीक्षित ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं, लेकिन कुछ ऐसी हैं जिन्हें करने का उन्हें बहुत पछतावा है। उनमें से एक है, साल 1988 में आई फिल्म ‘दयावान’, जिसमें उन्होंने विनोद खन्ना के साथ काम किया था। दरअसल, माधुरी का इस फिल्म में इंटिमेट सीन दिए थे। दोनों का एक किसिंग सीन था, जो उस वक्त काफी चर्चा में भी रहा था। माधुरी ने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन इस फिल्म में ये सीन करने का माधुरी को पछतावा हुआ था। इस सीन को लेकर एक्ट्रेस ने कहा था कि जबरदस्ती ये सीन फिल्म में डाला गया था। 80 के दशक में फिल्मों में किसिंग सीन कम ही होते थे, ऐसे में माधुरी और विनोद के इंटिमेट सीन को लेकर काफी विवाद हुआ था, जिससे माधुरी को काफी दुख हुआ। 
एक इंटरव्यू में उन्होंने विनोद खन्ना के साथ इंटिमेट सीन करने का पछतावा जाहिर किया। उन्होंने कहा था कि उन्हें नहीं पता था कि वह किसिंग सीन के लिए मना कर सकती थीं। उस वक्त माधुरी ने दावा किया था कि फिल्म में वो सीन जबरदस्ती डलवाया गया था। इस फिल्म के बाद माधुरी ने कभी ऐसा सीन नहीं किया। 
बताया जाता है कि माधुरी के साथ किसिंग सीन देते हुए विनोद खन्ना ने अपना आपा खो दिया था। कहा जाता है कि सीन शूट हुआ डायरेक्टर ने कट कहा, लेकिन विनोद खन्ना नहीं रुके, वह माधुरी को किस करते रहे। इस सीन को लेकर खूब बवाल हुआ था, फिल्म के डायरेक्टर फिरोज खान थे और उन्हें इस सीन को हटाने के लिए नोटिस तक मिल गया था। 
कहा जाता है कि किसिंग सीन शूट करते वक्त विनोद खन्ना ने माधुरी के होंठ पर काट दिया था। बता दें कि माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना की उम्र में पूरे 20 साल का अंतर था। भले ही माधुरी को उनके साथ सीन शूट करने का पछतावा रहा हो, लेकिन पहचान उन्हें इस फिल्म से ही मिली थी। इसके बाद उन्होंने ‘हम आपके हैं कौन’ जैसी बड़ी फिल्म में काम किया और उसके बाद माधुरी ने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments