भारत ने जिम्बाब्वे को आखिरी टी-20 मैच में 42 रनों से हराया और 4-1 की जीत के साथ शृंखला पर कब्जा जमाया केंद्रीय वित्त मंत्रालय की मंजूरी से महिला आईआरएस अधिकारी पुरुष बनी..! अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर भाषण के दौरान चली गोलियां, बाल-बाल बचे..सुरक्षा अधिकारियों ने हमलावरों को किया ढेर आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के शुक्लपक्ष की अष्ठमी तिथि सायं 05:26 बजे तक तदुपरांत नवमी तिथि प्रारंभ यानी रविवार, 14 जुलाई 2024
शख्स ने छोड़ी नौकरी... ढोल लेकर ऑफिस पहुंचे दोस्त

अजब-गजब

शख्स ने छोड़ी नौकरी... ढोल लेकर ऑफिस पहुंचे दोस्त

अजब-गजब//Delhi/New Delhi :

पुणे में एक शख्स अपनी नौकरी से परेशान था। ऐसे में जॉब छोड़ने पर शख्स और उसके दोस्तों ने ढोल बजाने वालों का इंतजाम किया। इसके बाद सभी लोगों ने मिलकर जमकर भांगड़ा किया। फिर क्या इस पूरे मामले पर बॉस का रिएक्शन जानकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

ऑफिस के टॉक्सिक माहौल में काम करना काफी मुश्किल होता है। ऐसे में अगर आपको दूसरा विकल्प मिले तो नौकरी छोड़ने से आत्मा को काफी संतुष्टि मिलती है। कई लोग दफ्तर के आखिरी वर्किंग-डे को दोस्तों और खास सहकर्मियों के साथ सेलिब्रेट करते हैं। लेकिन पुणे में एक शख्स ने कुछ ऐसा कारनामा कर डाला जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
लास्ट वर्किंग-डे को सेलिब्रेट करने के लिए अनिकेत नाम के शख्स ने ऑफिस के बाहर ढोल वालों का इंतजाम किया और जमकर डांस किया। डांस करने में अनिकेत का साथ ऑफिस के कई साथियों ने भी दिया। सबसे खास बात थी कि इस दौरान उसके बॉस भी वहीं पर मौजूद थे और सारा नजारा देख रहे थे।
ऑफिस से था परेशान
इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया। वायरल रील में आप देखेंगे कि अनिकेत अपने ऑफिस के टॉक्सिक वर्क कल्चर की बात करता है। साथ ही, बताता है कि कैसे उसका मैनेजर उसकी इज्जत नहीं करता है और इंक्रीमेंट भी बढ़िया नहीं दिया गया है।
वायरल हो रहा वीडियो
आगे वीडियो में आप देखेंगे कि अनिकेत के दोस्त ढोल वालों को लेकर उसके ऑफिस पहुंच जाते हैं। अनिकेत अपने बॉस को बुलाकर बाहर लाता है और कहता है- सॉरी सर... बाय-बाय। इसके बाद वो दिल खोल कर डांस करता है और मैनेजर लोगों को हटाते नजर आता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
जमकर आए कमेंट
कई लोगों ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा है- मजा तो तब आता जब मैनेजर भी तभी डांस करने लगता। दूसरे यूजर ने लिखा है- मैनेजर होते ही यूनिवर्सल प्रॉब्लम हैं। तीसरे ने लिखा है- अब ना तो एक्सपीरियंस लेटर मिलेगा और ना तो एफएनएफ (फुल एंड फाइनल सेटलमेंट)... बहरहाल, यह वीडियो आपको कैसा लगा? अपनी राय जरूर दें।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments