प्रफुल्ल पटेल के फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट से कतर के शाही परिवार से पैसे मांगे गए छत्तीसगढ़ सरकार का ऐलान, पुलिस भर्ती में अग्निवीरों को मिलेगा आरक्षण NTA ने जारी किया NEET-UG का फाइनल रिजल्ट महाराष्ट्र में BJP को अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए: नारायण राणे लोकसभा 29 जुलाई सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित केंद्रीय मंत्री और मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने PM मोदी से की मुलाकात दिल्ली शराब नीति घोटाला: कोर्ट ने मनीष सिसोदिया और के कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ाई कर्नाटक: रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलुरु दक्षिण करने को मिली सरकार की मंजूरी आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
घरवालों से नाराज होकर सतना से उज्जैन आई थी नाबालिग, पांच आरोपी पकड़े गए, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

क्राइम

घरवालों से नाराज होकर सतना से उज्जैन आई थी नाबालिग, पांच आरोपी पकड़े गए, जानें अब तक क्या-क्या हुआ?

क्राइम //Madhya Pradesh/Ujjain :

उज्जैन में छात्र के साथ हुए रेप के मामले में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है। इन्हीं संदिग्धों में मुख्य आरोपी भी शामिल है। पुलिस जल्द ही खुलासे के दावे भी कर रही है। 

उज्जैन में नाबालिग के साथ दरिंदगी की घटना ने इंसानियत को शर्मसार कर दिया। वहीं, इस मामले में पुलिस ने अभी तक पांच आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। इन आरोपियों से पुलिस सख्ती से पूछताछ कर रही है। वहीं रेप पीड़िता बच्ची के बारे में पता चला है कि ये बच्ची सतना की रहने वाली है। पुलिस की एक टीम को जांच के लिए सतना भेजा गया है। उज्जैन एसपी सचिन शर्मा ने दावा किया है कि इस मामले का जल्दी खुलासा कर दिया जाएगा।
दरअसल, उज्जैन में 25 सितंबर को एक छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया था। इस मामले में लोगों की शिकायत मिलने के बाद महाकाल थाना पुलिस ने छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भिजवाया, जिसके बाद महाकाल थाने में रेप का मुकदमा दर्ज किया गया। 
पीड़िता आठवीं कक्षा की छात्रा 
उज्जैन एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि छात्र की पहचान हो गई है। छात्र मूल रूप से सतना की रहने वाली है। सतना में छात्र के परिजनों ने अपहरण की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। वह 24 सितंबर से ही घर से लापता है। पुलिस कप्तान के मुताबिक पीड़िता आठवीं कक्षा की छात्रा है। छात्रा के साथ हुए रेप के मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है। इनमें तीन ऑटो चालक शामिल हैं। पुलिस सभी संदेहों से कड़ी पूछताछ कर रही है। पुलिस कप्तान ने यह भी स्पष्ट कहा है कि संदिग्धों में मुख्य आरोपी भी शामिल है। 
परिवार वालों से रूठकर आ गई थी उज्जैन
पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने बताया कि छात्रा परिवार वालों से रूठ कर ट्रेन के जरिए उज्जैन पहुंची थी। यहां देवास गेट बस स्टैंड के बाहर रात में ऑटो चालक ने उसे अपने ऑटो में बिठाया। इसके बाद एक के बाद एक तीन ऑटो छात्रा ने बदले। इस दौरान उसके साथ रेप की घटना भी हुई। छात्रा के ऑटो में बैठने और उतरने का सीसीटीवी भी सामने आया है। पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि सतना में जब उसके परिजनों ने रिपोर्ट लिखवाई थी तो यह भी बताया था कि छात्रा अपने गांव का नाम बताने में असमर्थ है। 
इंदौर में चल रहा है छात्रा का इलाज
रेप की वारदात के दौरान जख्मी हुई छात्रा को इलाज के लिए इंदौर भेजा गया था। इंदौर में छात्रा का इलाज चल रहा है। उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस अधीक्षक के मुताबिक छात्रा का मेडिकल बुलेटिन भी लिया जा रहा है। पुलिस वालों ने छात्रा को खून भी दिया था।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments