माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
Indian Cricket Team : नया स्पाॅन्सर...अब इस नामी कंपनी के किट में नजर आएगी टीम इंडिया

स्पोर्ट्स

Indian Cricket Team : नया स्पाॅन्सर...अब इस नामी कंपनी के किट में नजर आएगी टीम इंडिया

स्पोर्ट्स/क्रिकेट/Delhi/New Delhi :

Indian Cricket Team : टीम इंडिया को नया स्पॉन्सर मिल गया है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के नए किट स्पॉन्सर का एलान बीसीसीआई की तरफ कर दिया गया है।

टीम इंडिया को नया स्पॉन्सर मिल गया है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के नए किट स्पॉन्सर का ऐलान बीसीसीआई की तरफ कर दिया गया है। अब टीम इंडिया नए किट में नजर आएगी। किट का स्पॉन्सरशिप एडिडास को मिला है। बीसीसीआई के सचिन जय शाह ने इसका ऐलान किया है।
जय शाह ने दी जनकारी
जय शाह ने ट्वीट किया कि किट प्रायोजक के रूप में एडिडास के साथ बीसीसीआई की साझेदारी की घोषणा करते हुए मुझे खुशी हो रही है। हम क्रिकेट के खेल को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं और दुनिया के प्रमुख स्पोर्ट्स-वियर ब्रांड्स में से एक के साथ साझेदारी करने के साथ ही हम काफी उत्साहित हैं। एडिडास आपका स्वागत है।
फिलहाल किलर जीन्स करती है स्पॉन्सर 
भारतीय टीम का किट स्पॉन्सर फिलहाल किलर जीन्स करती है, जिनका अनुबंध 31 मई को समाप्त हो जाएगा। इसके बाद एडिडास का लोगो भारतीय टीम की जर्सी पर दिखाई देगा। टीम इंडिया को इसी साल वनडे का वर्ल्ड कप खेलना है। इसमें भी टीम नए अवतार में नजर आएगी।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments