माफिया मुख्तार अंसारी के शव के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी आईपीएल 2024ः राजस्थान रॉयल्स ने डेल्ही कैपिटल्स को 12 रनों से हराया बांदा मेडिकल कॉलेज में मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत कंगना रनौत पर आपत्तिजनक पोस्ट करना भारी पड़ा ...सुप्रिया श्रीनेत का टिकट कटा ED ने कोर्ट से अरविंद केजरीवाल की मांग 7 दिन की रिमांड कोर्ट में बोले सीएम केजरीवाल, ED का मकसद था गिरफ्तार करना आज है विक्रम संवत् 2080 के फाल्गुन मास ( फागुन) के कृष्णपक्ष की चतुर्थी तिथि रात 08:20 तक बजे तक यानी शुक्रवार 29 मार्च 2024
मैडम के तमाचे से फूटी तीसरी क्लास के बच्चे की आंख... बारह टांकों के बाद भी नहीं दिख रहा

क्राइम

मैडम के तमाचे से फूटी तीसरी क्लास के बच्चे की आंख... बारह टांकों के बाद भी नहीं दिख रहा

क्राइम //Rajasthan/Jaipur :

नगीनों का काम करने वाले मोहम्मद नावेद के बेटे अली फजल की एक आंख की रोशनी बारह टांकों के बाद भी वापस नहीं आ सकी है। स्कूल टीचर के थप्पड़ से घायल होने की घटना के इतना गंभीर होने के बाद भी अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

आठ साल का बच्चा होमवर्क करके नहीं लाया तो मैडम का पारा सातवें आसमान पर चढ़ गया। मैडम ने बच्चे की ऐसी धुनाई कर दी कि बच्चे को कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहना पडा। उसकी एक आंख की रोशनी जाती जा रही है, एक आंख से उसे अब दिखाई देना बंद हो गया है। उसकी एक और बड़ी सर्जरी के लिए चिकित्सक कह रहे हैं। पिता बच्चे का इलाज करा रहे हैं और साथ ही अब थाने में केस भी दर्ज कराया गया है।
जांच कर रही जयसिंह पुरा खोर पुलिस ने बताया कि इलाके में रहने वाले मोहम्मद नावेद का आठ साल का बेटा थाना क्षेत्र में ही स्थित एक निजी स्कूल का छात्र हैं। स्कूल में पढ़ाने वाली मैडम आयशा के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। नावेद ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले उसके पास स्कूल से फोन आया कि बेटा अचानक बीमार हो गया। पिता सारे काम छोड़कर स्कूल गया तो बेटा प्रिंसिपल के रूम में बैठा रो रहा था, उसकी एक आंख सूज रही थी।
पिता ने पूछा तो बच्चा रोने लगा और पिता से लिपट गया। स्कूल वालों ने कहा कि वैसे ही चोट लग गई। पिता बच्चे को लेकर तुरंत अस्पताल दौड़े तो पता चला कि एक आंख में अंदर चोट लगी है। इलाज कराया गया लेकिन उसके बाद भी आंख से पूरी तरह से दिख नहीं पा रहा है। इस मामले में अब नावेद ने आयशा टीचर के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने मारपीट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। आयशा टीचर को अरेस्ट करने की तैयारी की जा रही है।
तीसरी सर्जरी होनी है... कहां से कराएं इलाज
बच्चे अली फजल की मां का कहना है कि बेटा तीसरी क्लास में है। दो महीने से स्कूल नहीं जा रहा हैं। आंख में इतनी गंभीर चोट है कि आंख के अंदर के अंगों में बारह टांके आए हैं। दो महीने में दो सर्जरी हो चुकी है। लेकिन अभी तक आंख की रोशनी नहीं आई है।
बच्चे का हाथ थामकर सारे काम करा रहे हैं हम। अभी तो तीसरी सर्जरी होनी है। फरवरी के शुरुआती सप्ताह में उसकी तारीख दी गई है। डाॅक्टर्स का कहना है कि रोशनी लौटेगी या नहीं, इस बारे में फिलहाल कुछ कहा नहीं जा सकता है। छोटे से बच्चे के भविष्य पर अंधेरा छा रहा है।
अली फजल के पिता मोहम्मद नावेद नगीनों का काम करते हैं। इतना गंभीर मामला होने के बाद भी अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments