पीएम मुद्रा लोन की सीमा दोगुनी कर 20 लाख की घोषणा कैंसर की 3 दवाओं पर नहीं लगेगी कस्टम ड्यूटी, निर्मला सीतारमण का ऐलान देश में उच्च शिक्षा के लिए 10 लाख रुपये लोन की घोषणा 'दुकानदारों को अपनी पहचान बताने की जरूरत नहीं'- कांवड़ यात्रा नेमप्लेट विवाद पर सुप्रीम कोर्ट
सेल्फी के साथ मेलोनी के स्टाइल के भी खूब चर्चे

राजनीति

सेल्फी के साथ मेलोनी के स्टाइल के भी खूब चर्चे

राजनीति//Delhi/New Delhi :

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इटली की प्राइम मिनिस्टर जॉर्जिया मेलोनी की तस्वीरें हमेशा ही सुर्खियां बटोर लेती हैं। जी-7 शिखर सम्मेलन में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, दोनों नेताओं का खास अंदाज हर किसी को भा गया। पीएम मोदी और मेलोनी के स्टाइल के साथ ही उनके आउटफिट भी कमाल के थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी7 सम्मेलन में हिस्सा लेने के बाद भले ही वापस लौट आए, लेकिन उनके दौरे की चर्चा अभी-भी हो रही है। इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी के साथ पीएम मोदी की मुलाकात की तस्वीरें अब तक वायरल हो रही हैं। दोनों नेताओं की सेल्फी के साथ ही मेलोनी के खूबसूरत अंदाज की भी चर्चा है। इतना ही नहीं उन्होंने पीएम मोदी के साथ एक वीडियो शेयर करके एक बार फिर इटली की याद दिलाई है।
लाइमलाइट में रहती है पीएम
वैसे इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी अपने काम के साथ ही बेहतरीन फैशन सेंस, ब्यूटी और फिटनेस को लेकर भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं। जॉर्जिया का ड्रेसिंग सेंस कमाल का है, जिसका उदाहरण जी-7 समिट में देखने को मिला। ऑफिशियल आउटफिट में उनका स्टनिंग लुक वाकई तारीफ के काबिल रहा है। 
जॉर्जिया मेलोनी की मेजबानी 
50वां जी-7 शिखर सम्मेलन का आयोजन इस बार इटली में हुआ। जिसमें ग्रुप के मेंबर के साथ ही भारत की तरह अन्य देशों के नेता भी शामिल हुए। अब मेजबान देश होने के नाते प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहीं। उन्होंने इस समिट के लिए वेस्टर्न मिक्स ऑफिशियल आउटफिट पहना था। जिसमें प्रिंडेट जंपसूट और ब्लेजर शामिल है।
48 साल की पीएम का स्टाइलिश अवतार 
जॉर्जिया मेलोनी की खूबसूरती और फिटनेस को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। पीएम मोदी के साथ उनकी इस सेल्फी में भी सिर्फ स्टाइलिश अवतार ही हाइलाइट हो रहा है। उनके प्रिंटेड जंपसूट में ब्लैक, वाइट और ग्रे कलर से लाइन और बॉक्स डिटेलिंग में डिजाइन बनी है। जिसके साथ उन्होने मैचिंग लाइट ग्रे कलर का ब्लेजर स्टाइल किया। इस टेक्सचर्ड ब्लेजर पर बारीक चेक्स बने होने के साथ ब्लैक बटन लगे हैं।
जूलरी ने लुक में डाली जान 
इटली की पीएम ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए भले ही ना के बराबर जूलरी पहनी, लेकिन इससे उनके लुक में टीजिंग एलिमेंट एड हुआ। उन्होंने हाथ में एक ग्रे मोती वाले ब्रस्लेट के साथ ही चांदी और कुछ अलग-अलग लेयर में भी ब्रेस्टलेट पहने हुए थे। इसके अलावा एक डायमंड रिंग और मैचिंग फुटवियर से लुक को राउंडअप किया।
पीएम मोदी का रॉयल लुक 
वैसे सिर्फ जॉर्जिया मेलोनी ही नहीं बल्कि पीएम मोदी का स्टाइल कुछ कम नहीं रहा। वाइट कुर्ता-पजामा के साथ रॉयल ब्लू जैकेट उन्हें काफी अट्रैक्टिव दिखा रही थी। उनकी जैकेट पर दो साइड पॉकेट होने के साथ ही मैचिंग बटन लगे हैं। उन्होंने रेड और वाइट बारीक चेक्स वाला रूमाल साइड पॉकेट में रखा था। इसके अलावा ब्लैक बेल्ट वाली वॉच से लुक को राउंडअप किया।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments