प्रफुल्ल पटेल के फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट से कतर के शाही परिवार से पैसे मांगे गए छत्तीसगढ़ सरकार का ऐलान, पुलिस भर्ती में अग्निवीरों को मिलेगा आरक्षण NTA ने जारी किया NEET-UG का फाइनल रिजल्ट महाराष्ट्र में BJP को अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए: नारायण राणे लोकसभा 29 जुलाई सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित केंद्रीय मंत्री और मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने PM मोदी से की मुलाकात दिल्ली शराब नीति घोटाला: कोर्ट ने मनीष सिसोदिया और के कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ाई कर्नाटक: रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलुरु दक्षिण करने को मिली सरकार की मंजूरी आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
‘नो किस पॉलिसी’ वाले सलमान को इस एक्ट्रेस सरेआम चूम लिया..!

मनोरंजन जगत

‘नो किस पॉलिसी’ वाले सलमान को इस एक्ट्रेस सरेआम चूम लिया..!

मनोरंजन जगत//Maharashtra/Mumbai :

सलमान खान ऑनस्क्रीन ही नहीं, ऑफस्क्रीन भी टॉप एक्ट्रेसेज के बीच पॉपुलर रहे हैं। वे कथित तौर पर ऐश्वर्या राय, संगीता बिजलानी और कैटरीना कैफ सरीखी कुछ टॉप एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में भी थे, मगर जब ऑनस्क्रीन किस करने की बात आई, तो उन्होंने 90 के दौर की इस एक टॉप एक्ट्रेस के अलावा किसी को किस नहीं किया था। भाईजान ने अपने करियर का पहला किस सीन सनी देओल की फिल्म ‘जीत’ में दिया था।

सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। हर एक बड़ी एक्ट्रेस उनके साथ कोई भी रोल करने को तैयार रहती हैं, इसके बावजूद भाईजान ने ‘नो किस पॉलिसी’ अपनाई हुई है। सलमान खान ने उन एक्ट्रेसेज को भी पर्दे पर कभी किस नहीं किया, जिनके साथ उनके अफेयर के चर्चे बहुत मशहूर थे, लेकिन भाईजान ने एक टॉप एक्ट्रेस के लिए यह रूल सालों पहले तोड़ा था।
सनी देओल स्टारर फिल्म ‘जीत’ में करिश्मा कपूर के साथ सलमान खान का छोटा सा किस सीन है। रेडिट पर सलमान खान की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें करिश्मा कपूर उन्हें किस करती नजर आ रही हैं, जो 1993 की फिल्म ‘जीत’ का सीन है।
फोटो पर कमेंट करके लोग कह रहे हैं कि सलमान ने करिश्मा के लिए ‘नो किस पॉलिसी’ तोड़ी थी, जबकि कुछ लोगों का कहना है कि यह एक ‘एक्सीडेंटल मोमेंट’ हो सकता है। कुछ लोगों का कहना है कि उन्होंने सलमान और करिश्मा कपूर के बीच श्किस सीनश् को मिस कर दिया था।
सलमान-करिश्मा की फोटो की व्याख्या करते हुए एक यूजर लिखता है, ‘वे वास्तव में किस नहीं कर रहे हैं। सलमान उनके ठोड़ी के बगल में किस कर रहे हैं। उनका सिर दूसरी ओर मुड़ जाता है।’ एक अन्य यूजर पूछता है, ‘क्या यह अचानक हुआ?’ दोनों सितारों ने साथ में कई फिल्में की थीं।
ऐसी चर्चाएं थीं कि ‘टाइगर जिंदा है’ में सलमान खान से कैटरीना कैफ के साथ एक किस सीन शूट करने के लिए कहा गया था, हालांकि सुपरस्टार ने ऐसा करने से मना कर दिया था। डेक्कन क्रोनिकल ने सूत्र के हवाले से बताया था कि अली अब्बास जफर ने सलमान खान को किस सीन के लिए मनाने की बहुत कोशिश की थी, मगर भाईजान राजी नहीं हुए थे। 
सूत्र ने बताया था कि टाइगर जिंदा है के किसिंग सीन पर सबकी राय थी कि सलमान खान को ‘नो किसिंग रूल’ तोड़ना होगा क्योंकि वह सीन कहानी के प्लॉट के एकदम मुफीद था लेकिन भाईजान ने साफ इनकार कर दिया। बता दें सलमान खान अगली फिल्म सिकंदर में नजर आएंगे।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments