आज है विक्रम संवत् 2080 के माघ मास (माह) की पूर्णिमा सायं 05:59 बजे तक यानी शनिवार 24 फरवरी 2024
Karisma Kapoor : करिश्मा कपूर की कार्बन काॅपी है यह लड़की...देखकर घूम जाएगा सिर

मनोरंजन जगत

Karisma Kapoor : करिश्मा कपूर की कार्बन काॅपी है यह लड़की...देखकर घूम जाएगा सिर

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

करिश्मा कपूर की फैन का एक वीडियो ऐसा सामने आया है, जिसमें असली करिश्मा को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। वीडियो देख लोग सच में कंफ्यूज हो रहे हैं कि असली लोलो आखिर है कौन? 

‘अनाड़ी’, ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘दिल तो पागल है’, ‘जीत’, ‘खुद्दार’, ‘दुल्हन हम ले जाएंगे’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाली करिश्मा कपूर 90 के दौर की वो एक्ट्रेस हैं, जो लगभग हर दूसरी फिल्म में नजर आती रहीं। सलमान खान, आमिर खान और गोविंदा के साथ उन्होंने कई फिल्में की, जिनकी सिर्फ कहानियों ने ही नहीं बल्कि गानों और डांस ने भी खूब धूम मचाई। आज बड़े पर्दे से उन्होंने थोड़ी दूरी बना ली है, लेकिन आज भी उनके चाहने वालों की लिस्ट में कमी नहीं आई हैं। फैंस करिश्मा से बेहद प्यार करते हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देख आपका सिर चकरा जाएगा क्योंकि वीडियो में लोलो की हमशक्ल है।  90 के दौर में करिश्मा को लोग स्टाइल आइकन मानते थे। लोग उनके डांस के साथ लुक को भी कॉपी करते थे लेकिन हाल ही में उनकी फैन का एक वीडियो ऐसा सामने आया है, जिसमें असली करिश्मा को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। वीडियो देख लोग सच में कंफ्यूज हो रहे हैं कि असली लोलो आखिर है कौन? 
करिश्मा कपूर के हिट गाने पर दिए एक्सप्रेशन
दरअसल, एक लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पहली नजर में आपको भी लगेगा कि ये एक्ट्रेस करिश्मा कपूर होंगी। लेकिन बताया जा रहा है कि ये करिश्मा नहीं बल्कि उनकी हमशक्ल हिना हैं। इंस्टाग्राम पर हिना खान नाम से एक अकाउंट हैं, जिसमें ये वीडियो को पोस्ट किया गया है। वीडियो में 90 के दशक का सुपरहिट गाना ‘झांझरिया तेरी छनक गई’ चल रहा है और एक्ट्रेस की हमशक्ल एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं।
लोग ढूंढ रहे हैं अंतर
करिश्मा की हमशक्ल ने उन्हें पूरी तरह से कॉपी करने की कोशिश की है। बाल, आंखें और चेहरे के हावभाव सब एक्ट्रेस की हमशक्ल ने कॉपी किए हैं। सोशल मीडिया पर करिश्मा के इस हमशक्ल के वीडियो लोग अब काफी रिएक्ट कर रहे हैं और अब जब वीडियो वायरल हो रहा है तो दोनों के बीच के अंतर को ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं।
सोशल मीडिया पर लोग दे रहे रिएक्शन
वीडियो देख एक यूजर ने लिखा, ‘आंखों से तो एकदम करिश्मा हैं’। वहीं, दूसरे ने लिखा, ‘करिश्मा के इतने फूले-फूले गाल नहीं हैं’। एक अन्य ने लिखा- ‘करिश्मा को ये वीडियो देखना चाहिए।’

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments