प्रफुल्ल पटेल के फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट से कतर के शाही परिवार से पैसे मांगे गए छत्तीसगढ़ सरकार का ऐलान, पुलिस भर्ती में अग्निवीरों को मिलेगा आरक्षण NTA ने जारी किया NEET-UG का फाइनल रिजल्ट महाराष्ट्र में BJP को अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए: नारायण राणे लोकसभा 29 जुलाई सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित केंद्रीय मंत्री और मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने PM मोदी से की मुलाकात दिल्ली शराब नीति घोटाला: कोर्ट ने मनीष सिसोदिया और के कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ाई कर्नाटक: रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलुरु दक्षिण करने को मिली सरकार की मंजूरी आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
बोल्ड सीन से लबालब ये वेब सीरीज, प्ले करने से पहले दरवाजा कर लें बंद

मनोरंजन जगत

बोल्ड सीन से लबालब ये वेब सीरीज, प्ले करने से पहले दरवाजा कर लें बंद

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

आजकल डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर एक से बढ़कर एक फिल्में और वेबसीरीज देखने मिल जाती है, लेकिन कुछ कंटेंट ऐसा होता है जो फैमिली के साथ बैठकर नहीं देखा जा सकता है, क्योंकि वो 18 प्लस़ होती है। चलिए बताते हैं कि वो कौन सी टाॅप 5 बोल्ड वेब सीरीज हैं, जिन्हे आप परिवार के साथ नहीं देख सकते हैं।

रसभरी वेब सीरीज
रसभरी एमजॉन की सबसे बोल्ज वेब सीरीज में से एक है, जिसमें स्वरा भास्कर ने लीड रोल निभाया है। सीरीज मे बोल्ड सीन भरे पड़े हैं। कहानी मेरठ के एक छोटे से स्कूल मे पढ़ाने वाली इंग्लिश टीचर शानु बंसल की है, जिनकी एंट्री ही बच्चों को दीवाना कर देती है। इनकी बोल्डनेस लोगों को पागल बना देती है और हर जगह मिस शानु की बोल्डनेस के चर्चे आग की तरह फैल जाते है।
फॉर मोर शॉट्स प्लीज वेब सीरीज
फॉर मोर शॉट्स प्लीज एमजॉन की सबसे ज्यादा देखे जाने वाली सीरीज में से एक है। इसके अभी तक 2 सीजन रिलीज हो चुके है। एमजॉन की यह वेब सीरीज है सयानी गुप्ता, मानवी गग्रू, कृति कुलहरी और गुरबानी की बोल्डनेस से भरी है। इस सीरीज में वह सब है जिसे आप अपने परिवार के साथ नही देख पाएंगे। इस वेब सीरीज ने बोल्डनेस की हदें पार कर दी है।
चरित्रहीन वेब सीरीज
चरित्रहीन एमजॉन प्राइम की बोल्डेस्ट वेब सीरीज है। इसकी कहानी नैना गांगुली के ईर्द गिर्द घूमती है। एक्ट्रेस की बोल्डनेस देखने के बाद आपके पसीने छूट सकते है, तो इसे देखने से पहले एक ईयरफोन का इंतजाम कर लें और शांत कमरे मे अकेले ही देखें। यह एक माँ और बेटी की कहानी है, जिनसे एक साथ कई और किरदार भी जुड़े है। कहानी बोल्डसीन से भरी हुई है। इस वेब सीरीज के हॉट सीन देख पसीने निकल जायेंगे।
मेड इन हैवन वेब सीरीज
मेड इन हैवन एक रोमांस ड्रामा है। इसमें रोमांस के नाम पर बोल्ड सीन भर-भर के फिल्माए गए हैं। इसमे सोभिता धुलीपाल ने धमाकेदार बोल्डसीन दिये है, जो आपके होश उड़ा देंगे। इस वेब सीरीज के इंटिमेट सीन ने सोशल मीडिया में बवाल मचा दिया है।
मिर्जापुर वेब सीरीज
ओटीटी की दुनिया में तहलका मचाने वाली मिर्जापुर एमजॉन की सबसे पॉपुलर सीरीज है। इसका क्रेज किसी से छुपा ही नहीं है। इसमें भी खूब बोल्ड सीन डाले गए हैं, जिसे आप फैमिली के साथ बिल्कुल भी नही देख सकते। सीरीज के अभी तक कुल 2 सीजन आ चुके है और तीसरा सीजन भी बहुत जल्द रिलीज होने वाला है। मिर्जापुर मे रसिका दुग्गल ने बहुत ही तबाही वाले बोल्ड् सीन दिये है। इस वेब सीरीज के हॉट सीन देख मदहोश हो जायेंगे।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments