पीलीभीत के अटकोना गांव में घुसा बाघ, वीडियो हुआ वायरल..!

अजब-गजब

पीलीभीत के अटकोना गांव में घुसा बाघ, वीडियो हुआ वायरल..!

अजब-गजब//Uttar Pradesh /Lucknow :

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में जंगल से निकलकर आबादी की ओर बाघों का चले आना अब आम बात होने लगी है। इस वजह से जंगल से सटो कलीनगर तहसील के बहुत से गांवों में दहशत का माहौल बन गया है। बीते सोमवार की रात गांव अटकोना में एक बाघ जंगल से निकला और एक किसान के घर की दीवार पर बैठ गया। यह बाघ कई घंटों तक दीवार पर बैठा रहा। आसपास भीड़ एकत्र होने से हालांकि बाघ ने किसी को नुकसान तो नहीं पहुंचाया लेकिन इस पूरे मामले ने लोगों को डराकर जरूर रखा। पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

पीलीभीत के अटकोना गांव में घुसा बाघ, दहशत का माहौल

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कलीनगर  तहसील क्षेत्र के अटकोना गांव में किसान शिंदू सिंह के घर सोमवार रात लगभग 2:00 बजे एक बाघ पहुंच गया और दीवार पर आकर बैठ गया। बाघ को देखकर आसपास मौजूद आवारा कुत्तों ने भौंकना शुरू कर दिया। रात अचानक कुत्तों के भौंकने की जब आवाज हुई तो लोग चोरों के अंदेशे से बाहर आकर ढूंढने लगे। लेकिन, वे तब चौंक गये जब उन्हें टॉर्च  की रोशनी में चोर की बजाय दीवार एक बाघ बैठा हुआ दिखाई दिया। गांव में घर की दीवार पर बाघ के बैठे होने का समाचार तेजी से फैल गया और लोग दहशत में आ गये। बड़ी संख्या में ग्रामीण रात में ही एकत्र हो गये। बहुत प्रयास करने के बाद भी बाघ दीवार पर ही बैठा रहा। शायद वह भी इतनी संख्या में मनुष्यों को देखकर में दहशत में था।

छह घंटे तक दहशत

कलीनगर तहसील क्षेत्र के गांव अटकोना में 6 घंटे तक बाघ दीवार पर डेरा जमाए रहा। हालांकि सूचना मिलने के बाद वन विभाग की टीम मौके पर तो पहुंच गई थी लेकिन बाघ जब तक दीवार से हट नहीं गया लोगों में  दहशत बनी रही। इसके अलावा हिंसक पशु बाघ को देखने के लिए भी बहुत से लोगों की भीड़ जमा हो गयी। लोग केवल पांच फीट की दूरी से इस बाघ को देखते रहे।
 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Leave Comments