ट्रेनी IAS पूजा खेडकर पर बड़ी कार्रवाई, UPSC ने दर्ज कराया केस NEET पेपर लीक केस: सॉल्वर बनने वाले सभी 4 स्टूडेंट्स को सस्पेंड करेगा पटना AIIMS माइक्रोसॉफ्ट सर्वर ठप: हैदराबाद एयरपोर्ट पर फ्लाइट्स के लिए इंडिगो स्टाफ ने हाथ से लिखे बोर्डिंग पास बिलकिस बानो केस: 2 दोषियों की अंतरिम जमानत याचिका पर विचार करने से SC का इनकार आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के शुक्लपक्ष की चतुर्दशी तिथि सायं 05:59 बजे तकयानी शनिवार, 20 जुलाई 2024
 दिल्ली शराब घोटाला: सुबह 10 बजे आप मंत्री आतिशी एक बड़ा खुलासा करेंगी...

कल सुबह 10 बजे आप मंत्री आतिशी एक बड़ा खुलासा करेंगी...

राजनीति

 दिल्ली शराब घोटाला: सुबह 10 बजे आप मंत्री आतिशी एक बड़ा खुलासा करेंगी...

राजनीति//Delhi/New Delhi :

दिल्ली शराब घोटाला: दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री और आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मंगलवार सुबह 10 बजे बड़ा ऐलान करेंगी। इस बात की जानकारी खुद आतिशी ने ही दी थी। इसलिए देश यह देख रहा है कि मंगलवार सुबह 10 बजे आम आदमी पार्टी क्या कहेगी। इस बारे में आतिशी ने खुद ट्वीट किया था।केजरीवाल ने सोमवार को पत्रकार नीरजा चौधरी की रामायण, महाभारत, गीता और 'हाउ प्राइम मिनिस्टर्स डिसीजन' जैसी किताबों को अदालत में लाने की मांग की।

आतिशी ने शुक्रवार को आरोप लगाया था कि ईडी भाजपा के राजनीतिक औजार के रूप में काम कर रहा है। वे अरविंद केजरीवाल का मोबाइल फोन हासिल करने और आप की लोकसभा चुनाव की रणनीति जानने की कोशिश कर रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने कथित शराब नीति घोटाले के सिलसिले में 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। जेल के एक अधिकारी ने बताया कि केजरीवाल को तिहाड़ जेल ले जाया जाएगा और जेल नंबर दो में रखा जाएगा। उन्हें मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया है और उन्हें एक अलग सेल में रखा जाएगा।

इस बीच अरविंद केजरीवाल से ईडी की पूछताछ के बाद पता चला है कि उन्होंने दो नाम लिए हैं। केजरीवाल ने आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम लिया है। उन्होंने कहा, 'विजय नायर उन्हें (केजरीवाल) रिपोर्ट नहीं कर रहे थे। वह आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट कर रहे थे। इसके अलावा, विजय नायर के साथ उनके संबंध सीमित थे। विजय नायर आप के पूर्व संचार प्रभारी हैं और शराब नीति मामले के आरोपियों में से एक हैं।

इस बीच, केजरीवाल ने सोमवार को पत्रकार नीरजा चौधरी की रामायण, महाभारत, गीता और 'हाउ प्राइम मिनिस्टर्स डिसीजन' जैसी किताबों को अदालत में लाने की मांग की। अरविंद केजरीवाल जेल में इन किताबों को पढ़ेंगे।
 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments