प्रफुल्ल पटेल के फर्जी व्हाट्सएप अकाउंट से कतर के शाही परिवार से पैसे मांगे गए छत्तीसगढ़ सरकार का ऐलान, पुलिस भर्ती में अग्निवीरों को मिलेगा आरक्षण NTA ने जारी किया NEET-UG का फाइनल रिजल्ट महाराष्ट्र में BJP को अकेले सभी सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए: नारायण राणे लोकसभा 29 जुलाई सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित केंद्रीय मंत्री और मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल ने PM मोदी से की मुलाकात दिल्ली शराब नीति घोटाला: कोर्ट ने मनीष सिसोदिया और के कविता की न्यायिक हिरासत बढ़ाई कर्नाटक: रामनगर जिले का नाम बदलकर बेंगलुरु दक्षिण करने को मिली सरकार की मंजूरी आज है विक्रम संवत् 2081 के श्रावण माह के कृष्णपक्ष की सप्तमी तिथि रात 09:18 बजे तक यानी शनिवार, 27 जुलाई 2024
 दिल्ली शराब घोटाला: सुबह 10 बजे आप मंत्री आतिशी एक बड़ा खुलासा करेंगी...

कल सुबह 10 बजे आप मंत्री आतिशी एक बड़ा खुलासा करेंगी...

राजनीति

 दिल्ली शराब घोटाला: सुबह 10 बजे आप मंत्री आतिशी एक बड़ा खुलासा करेंगी...

राजनीति//Delhi/New Delhi :

दिल्ली शराब घोटाला: दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री और आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी मंगलवार सुबह 10 बजे बड़ा ऐलान करेंगी। इस बात की जानकारी खुद आतिशी ने ही दी थी। इसलिए देश यह देख रहा है कि मंगलवार सुबह 10 बजे आम आदमी पार्टी क्या कहेगी। इस बारे में आतिशी ने खुद ट्वीट किया था।केजरीवाल ने सोमवार को पत्रकार नीरजा चौधरी की रामायण, महाभारत, गीता और 'हाउ प्राइम मिनिस्टर्स डिसीजन' जैसी किताबों को अदालत में लाने की मांग की।

आतिशी ने शुक्रवार को आरोप लगाया था कि ईडी भाजपा के राजनीतिक औजार के रूप में काम कर रहा है। वे अरविंद केजरीवाल का मोबाइल फोन हासिल करने और आप की लोकसभा चुनाव की रणनीति जानने की कोशिश कर रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने कथित शराब नीति घोटाले के सिलसिले में 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। जेल के एक अधिकारी ने बताया कि केजरीवाल को तिहाड़ जेल ले जाया जाएगा और जेल नंबर दो में रखा जाएगा। उन्हें मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया है और उन्हें एक अलग सेल में रखा जाएगा।

इस बीच अरविंद केजरीवाल से ईडी की पूछताछ के बाद पता चला है कि उन्होंने दो नाम लिए हैं। केजरीवाल ने आतिशी और सौरभ भारद्वाज का नाम लिया है। उन्होंने कहा, 'विजय नायर उन्हें (केजरीवाल) रिपोर्ट नहीं कर रहे थे। वह आतिशी और सौरभ भारद्वाज को रिपोर्ट कर रहे थे। इसके अलावा, विजय नायर के साथ उनके संबंध सीमित थे। विजय नायर आप के पूर्व संचार प्रभारी हैं और शराब नीति मामले के आरोपियों में से एक हैं।

इस बीच, केजरीवाल ने सोमवार को पत्रकार नीरजा चौधरी की रामायण, महाभारत, गीता और 'हाउ प्राइम मिनिस्टर्स डिसीजन' जैसी किताबों को अदालत में लाने की मांग की। अरविंद केजरीवाल जेल में इन किताबों को पढ़ेंगे।
 

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments