लोकसभा चुनाव 2024: तमिलनाडु में सुबह 9 बजे तक 12.55 प्रतिशत मतदान ईरान-इजरायल तनाव: ग्लोबल स्तर पर सोने की कीमतों में 1.5 फीसद का उछाल पश्चिम बंगाल: कूच बिहार के चंदामारी में मतदान केंद्र के सामने पथराव इजरायल के हमले के बाद ईरान के हवाई अड्डों से उड़ान भरने वाली फ्लाइट्स रद्द राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल ने जयपुर में डाला वोट अभिनेता रजनीकांत ने तमिलनाडु के चेन्नई में किया मतदान छिंदवाड़ा: कांग्रेस नेता और MP के पूर्व सीएम कमलनाथ ने डाला वोट ईरान के इस्फ़हान के पास सुनाई दी विस्फोटों की आवाज, पश्चिमी इलाके में कई फ्लाइट्स डायवर्ट इजरायल ने ईरान पर किया हमला, कई शहरों में सुनाई दी धमाकों की आवाज तमिलनाडु: कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने शिवगंगा में डाला वोट पश्चिम बंगाल के माथाभांगा में एक मतदान केंद्र के बाथरूम में मृत मिला CRPF का जवान नागपुर: RSS चीफ मोहन भागवत ने डाला वोट पीएम नरेंद्र मोदी ने फर्स्ट टाइम वोटरों से की खास अपील, बोले- 'लोकतंत्र में हर वोट कीमती है...' 21 राज्यों की 102 लोकसभा सीटों पर मतदान शुरू पटना: राहुल गांधी आज बिहार में चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित अहमदाबाद में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दाखिल करेंगे नामांकन दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की याचिका पर आज राउज एवेन्यू कोर्ट करेगी सुनवाई पीएम नरेंद्र मोदी आज अमरोहा, दमोह और वर्धा में करेंगे रैलियों को संबोधित केन्या में सैन्य हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, रक्षा प्रमुख भी थे सवार इजराइल पर मिसाइल और ड्रोन हमले के बाद अमेरिका ने ईरान पर नए प्रतिबंध लगाने की घोषणा की यात्री सुविधा के लिए गुजरात से राजस्थान होते हुए उत्तर-प्रदेश और बिहार के लिए चलेंगी स्पेशल रेलगाड़ियां पहली बार मतदान करने वालोे युवाओं के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस ने दिया किराये में बड़ी छूट का ऑफर टाटा कंपनी ने देश में लांच किया देश का पहला इलेक्ट्रिक ट्रक..! राजस्थानः कुछ देर के लिए होगी तापमान में कमी..मिलेगी तेज गर्मी से निजात, हो सकती है मेघगर्ज के साथ हल्की बरसात आज है विक्रम संवत् 2081 के चैत्र माह के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि रात 08:04 बजे तक यानी शुक्रवार 19 अप्रेल 2024
Bageshwar Dham : सुर्खियों में छाए बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, कहा तेरहवीं की तैयारी कर लेना.. FIR दर्ज ..!

फोटो सोशल मीडिया से साभार

धर्म

Bageshwar Dham : सुर्खियों में छाए बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी, कहा तेरहवीं की तैयारी कर लेना.. FIR दर्ज ..!

धर्म//Madhya Pradesh/Jaipur :

Bageshwar Dham : मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के रिश्तेदार लोकेश गर्ग ने धमकी मिलने की शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। बताया जा रहा है कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई लोकेश गर्ग को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है।अमर सिंह नाम के व्यक्ति ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को अज्ञात नंबर से कॉल कर जान से मारने की धमकी दी है।

अमर सिंह नाम के शख्स ने दी धमकी 
लोकेश गर्ग की रिपोर्ट पर बमीठा थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। बमीठा थाना पुलिस ने अज्ञात अपराधी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने धारा 506 और 507 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। छतरपुर एसपी सचिन शर्मा ने मीडिया से बातचीत में पुष्टि की है कि बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री को जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि एक शख्स लगातार आचार्य धीरेंद्र शास्त्री से बात करने की कोशिश कर रहा था। लेकिन बाबा धीरेंद्र से उनकी बात नहीं हो पाई। 

पुलिस ने शुरू कर दी है जांच 
छतरपुर के एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि ऐसा लगता है कि हो सकता है कि धीरेन्द्र शास्त्री के विरोधियों ने  तनाव में आकर कुछ भी करने की बात कही है।  इस मामले की जांच जारी है और अगले एक-दो दिन में पूरी तस्वीर साफ हो जाएगी।

अब भी ट्रेंड कर रहे हैं बागेश्वरधाम के बाबा पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री....

गौरतलब है कि श्याम मानव का चैलेंज पाने के बाद उनकेआरोपों को खरिज कर देश में भारी समर्थन पाने वाले पंडित धीरेंद्र शास्त्री पिछले कुछ दिनों से बेहद चर्चा में हैं व् लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं ।

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने मीडिया को दिखाया ‘चमत्कार’... बोले-ध्यान से देख लो, आज के बाद नहीं दूंगा कोई सफाई

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments