पीएम मुद्रा लोन की सीमा दोगुनी कर 20 लाख की घोषणा कैंसर की 3 दवाओं पर नहीं लगेगी कस्टम ड्यूटी, निर्मला सीतारमण का ऐलान देश में उच्च शिक्षा के लिए 10 लाख रुपये लोन की घोषणा 'दुकानदारों को अपनी पहचान बताने की जरूरत नहीं'- कांवड़ यात्रा नेमप्लेट विवाद पर सुप्रीम कोर्ट
पूर्व ‘मिस यूनिवर्स’ पर ट्रोलर्स ने बरसाए सवाल...जबकि मोटी नहीं, बीमार हैं हरनाज

फैशन

पूर्व ‘मिस यूनिवर्स’ पर ट्रोलर्स ने बरसाए सवाल...जबकि मोटी नहीं, बीमार हैं हरनाज

फैशन//Maharashtra/Mumbai :

साल 2021 में हरनाज संधू ने मिस यूनिवर्स का ताज पहना था, तो उस वक्त वह काफी पतली और फिट दिखती थीं लेकिन उनके बढ़ते वजन के पीछे एक गंभीर बीमारी है।

साल 2021 में ‘मिस यूनिवर्स’ का खिताब अपने नाम कर हरनाज संधू ने देश का नाम कर दिया था। वह इस ताज को पूरे 21 साल बाद भारत लेकर आई थीं। इससे पहले लारा दत्ता ने इस खिताब को अपने नाम किया था। जब हरनाज ने मिस यूनिवर्स का ताज अपने अपने सिर पर पहना था, तब उस वक्त वह काफी स्लिम और फिट थीं, लेकिन गुजरते वक्त के साथ-साथ उनका वजन भी काफी बढ़ता चला गया।
हाल ही में, हरनाज ‘मिस यूनिवर्स 2022’ के फिनाले में नजन आई थीं, जहां उन्होंने विनर ब्यूटी क्वीन आर बोनी गेब्रियल को ‘मिस यूनिवर्स 2022’ का ताज पहनाया था। इस दौरान वह आखिरी वॉक भी करती नजर आईं।
इस इवेंट में हरनाज ब्लैक ड्रेस में नजर आईं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थीं, लेकिन सोशल मीडिया पर अब उन्हें ट्रोल किया जाने लगा है। दरअसल, इस दौरान हरनाज पहले से काफी ज्यादा हेल्दी नजर आ रही थीं और उनके बढ़ते वजन को देख नेटिजेंस उन्हें ट्रोल करने लगे हैं।
हरनाज ने कहा था कि वह सिलीएक नाम की एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। उन्होंने ये भी बताया था कि इस बीमारी की वजह से उन्हें गेहूं का आटा और ग्लूटेन वाली चीजों से परहेज करना पड़ रहा है। बता दें, हरनाज ने इस दौरान अपना दर्द भी साझा किया था।
वहीं, सोशल मीडिया पर हरनाज के चाहने वाले उनका पूरा सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। फैंस का कहना है कि हरनाज जैसी भी हैं अच्छी हैं. वो अपना वजट घटाए या बढ़ाएं। यह उनकी पसंद है और हमें इसका सम्मान करना चाहिए, न कि बॉडी शेम करना चाहिए।
वहीं, सोशल मीडिया पर हरनाज के चाहने वाले उनका पूरा सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। फैंस का कहना है कि हरनाज जैसी भी हैं अच्छी हैं। वो अपना वजट घटाए या बढ़ाएं, ये उनकी पसंद है और हमें इसका सम्मान करना चाहिए, न कि बॉडी शेम करना चाहिए।

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments