आज है विक्रम संवत् 2081 के आषाढ़ माह के शुक्लपक्ष की द्वादशी तिथि रात 08:43 बजे तक तदुपरांत त्रयोदशी तिथि प्रारंभ यानी गुरुवार, 18 जुलाई 2024
UPPSC RO ARO एडमिट कार्ड आज जारी, ऐसे करे डाउनलोड व जानिए कब से शुरू होगी परीक्षा 

UPPSC RO ARO एडमिट कार्ड आज होगा जारी

एजुकेशन, जॉब्स और करियर

UPPSC RO ARO एडमिट कार्ड आज जारी, ऐसे करे डाउनलोड व जानिए कब से शुरू होगी परीक्षा 

एजुकेशन, जॉब्स और करियर//Uttar Pradesh /Lucknow :

UPPSC RO/ARO Admit Card: यूपीपीएससी आरओ / एआरओ एडमिट कार्ड आज आधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जारी  होगा .परीक्षा की तिथि व निर्देश जानने के लिए उम्मीदवार प्रवेश पत्र के साथ-साथ परीक्षा अधिसूचना में देख सकते है।441 समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी पदों के लिए यूपीपीएससी आरओ एआरओ परीक्षा तिथि 2024 11 फरवरी 2024 को आयोजित होने वाली है। लेख से पूर्ण परीक्षा कार्यक्रम देखें

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग (UPPSC) द्वारा समीक्षा अधिकारी (RO) QJ सहायक समीक्षा अधिकारी (ARO) के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित की जाने वाली लिखित परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए आवेदन किए उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र आज यानि शुक्रवार 2 फरवरी 2024 से डाउनलोड किया जा सकता है। आयोग द्वारा जारी अपडेट के अनुसार उम्मीदवार अपना RO, ARO एडमिट कार्ड इसकी अधिकारिक वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर लॉग-इन करके डाउनलोड कर ले।

प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के बाद उम्मीदवारों को इस पर दिए गए अपने व्यक्तिगत विवरणों (नाम, माता/ पिता का नाम, जन्म तिथि, फोटो, आदि) की जाँच कर लेनी चाहिए। यदि इनमें किसी प्रकार की त्रुटि हो तो आयोग की हेल्पलाइन के माध्यम से सम्पर्क करके सुधार करा लेना चाहिए। हालांकि, परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए उम्मीदवारो को प्रवेश पत्र के साथ-साथ अपनी एक वैलिड फोटो आईडी प्रूफ (आधार कार्ड, पैन कार्ड, वोटर कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, आदि) की ओरिजिनल कॉपी भी ले जानी होगी। 

UPSC RO / ARO परीक्षा तिथि

यूपीपीएससी ने इससे पहले रिव्यू ऑफिसर / असिस्टेंट रिव्यू ऑफिसर लिखित परीक्षा की तिथि का ऐलान किया था। आयोग के अधिकारिक नोटिस के अनुसार परीक्षा का आयोजन 11 फरवरी 2024 को किया जाना है। परीक्षा 2-2 घंटों की दो पालियों में आयोजित की जाएगी। जो कि सुबह 9.30 बजे से दोपहर 2.30 बजे तक होगी। परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए जरूरी निर्देश उम्मीदवार प्रवेश पत्र (UPPSC RO/ARO Admit Card 2023) के साथ-साथ परीक्षा अधिसूचना में देख सकते है।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments