यात्री सुविधा के लिए गुजरात से राजस्थान होते हुए उत्तर-प्रदेश और बिहार के लिए चलेंगी स्पेशल रेलगाड़ियां पहली बार मतदान करने वालोे युवाओं के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस ने दिया किराये में बड़ी छूट का ऑफर टाटा कंपनी ने देश में लांच किया देश का पहला इलेक्ट्रिक ट्रक..! राजस्थानः कुछ देर के लिए होगी तापमान में कमी..मिलेगी तेज गर्मी से निजात, हो सकती है मेघगर्ज के साथ हल्की बरसात
‘नीली परी' बनकर पहुंची उर्वशी, पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत को किया चीयर

स्पोर्ट्स

‘नीली परी' बनकर पहुंची उर्वशी, पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत को किया चीयर

स्पोर्ट्स/क्रिकेट//Dubai :

बॉलीवुड एक्ट्रेस और टॉप मॉडल उर्वशी रौतेला एकबार फिर एशिया कप में भारत-पाकिस्तान का मैच देखने पहुंचीं। दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में रविवार रात उन्हें कैमरे में कैप्चर किया गया। हफ्ते भर में ये दूसरा मौका है, जब उर्वशी स्टेडियम पहुंचीं। उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी अपलोड किया है। इसमें वह नीली ड्रेस पहनकर पहुंची थी।
कहा जाता है कि उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत की एक्स-गर्लफ्रेंड हैं। मीडिया में यह बात कई बार सामने आईं कि दोनों एक-दूसरे को डेट करते हैं। मगर जल्द ही ब्रेकअप की खबरें भी आ गईं। दोनों के बीच क्या हुआ था। उर्वशी ने एक इंटरव्यू में इशारों-इशारों में ही ऋषभ पंत का नाम लेकर उनकी बेइज्जती की थी। बोला था कि मिस्टर आरपी मिलने के लिए मेरा 10 घंटे तक इंतजार करते रहे।
जवाब में ऋषभ पंत ने भी इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर उर्वशी का नाम लिये बिना पीछा छोडऩे की अपील कर डाली थी। पंत ने स्टोरी में लिखा था, मेरा पीछा छोड़ो बहन।

You can share this post!

author

chandra

By News Thikhana

Comments

Leave Comments