जम्मू-कश्मीर: सोपोर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी ढेर असदुद्दीन ओवैसी के अंदर एक जिन्न बैठा है, जो देश के लिए खतरा है: गिरिराज सिंह उत्तराखंड: आज चारधाम यात्रा की तैयारियों की समीक्षा करेंगे सीएम पुष्कर सिंह धामी बिहार: दरभंगा में बारात की आतिशबाजी के कारण घर में लगी आग, 6 लोगों की मौत मुसलमानों को लेकर झूठ बोलते है PM मोदी: असदुद्दीन ओवैसी आपका वोट तय करेगा अगली सरकार चंद अरबपतियों’ की या 140 करोड़ हिंदुस्तानियों की: राहुल गांधी दूसरे चरण की वोटिंग के बीच मायावती की अपील- अच्छी सरकार के लिए करें मतदान लोकसभा चुनाव: दूसरे चरण के लिए 13 राज्यों की 88 सीटों पर मतदान शुरू
उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से हाथ जोडक़र मांगी माफी

मनोरंजन जगत

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत से हाथ जोडक़र मांगी माफी

मनोरंजन जगत/सिनेमा/Maharashtra/Mumbai :

आम तौर क्रिकेटर और हीरोइनों के बीच अफेयर ही खबर बनते रहे हैं लेकिन इस बार यहां गंगा उलटी बह गई और अभिनेत्री से क्रिकेटर का पंगा न्यूज बन गया। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें रौतेला ने एक घटना का जिक्र करते हुए कहानी सुनाई थी। इसमें उन्होंने मिस्टर आरपी का नाम लिया था। फैन इसे ऋषभ पंत मान रहे थे। उसके बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया पर बिना नाम लिए जमकर कोल्ड वॉर छिड़ गया था। उर्वशी एशिया कप में भारत के मैच के दौरान भी स्टेडियम में देखी गई थीं।
अब कहा सॉरी
अब उर्वशी रौतेला की ओर से एक और वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो भी इंटरव्यू का ही है। इसमें उनसे पूछा गया कि क्या वह आरपी को कोई मैसेज देना चाहेंगी। इसपर उन्होंने कहा, सीधी बात नो बकवास इसलिए मैं कोई बकवास नहीं करती। इस पर उनसे पूछा गया कि आप ऋषभ पंत से कुछ कहना चाहेंगी। इसके जवाब में उर्वशी रौतेला ने कहा, मैं सिर्फ सिर्फ यही कहना चाहूंगी सॉरी, आई एम सॉरी। इस दौरान उन्होंने अपने हाथ भी जोड़ लिए थे।
क्या था विवाद?
उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच विवाद की शुरुआत एक इंटरव्यू के साथ हुई थी। इसमें उर्वशी ने दावा किया था कि मिस्टर आरपी दिल्ली में उनसे मिलने आए थे। वह सो गईं थी और मिस्टर आरपी 10 घंटे इंतजार करते रहे। उनके पास करीब 17 मिस्ड कॉल आए लेकिन नींद आने की वजह से वे कॉल नहीं उठा पाईं। इसके बाद दोनों की जब बात हुई तो उर्वशी ने मुंबई में मिलने की बात कही। वहां दोनों की मुलाकात भी हुई।

 

You can share this post!

author

Jyoti Bala

By News Thikhana

Senior Sub Editor

Comments

Leave Comments