पीएम मुद्रा लोन की सीमा दोगुनी कर 20 लाख की घोषणा कैंसर की 3 दवाओं पर नहीं लगेगी कस्टम ड्यूटी, निर्मला सीतारमण का ऐलान देश में उच्च शिक्षा के लिए 10 लाख रुपये लोन की घोषणा 'दुकानदारों को अपनी पहचान बताने की जरूरत नहीं'- कांवड़ यात्रा नेमप्लेट विवाद पर सुप्रीम कोर्ट
हाईकोर्ट में असिस्टेंट पदों पर निकली नौकरी,ऐसे करें आवेदन

झारखंड हाईकोर्ट में असिस्टेंट पदों पर निकली नौकरी

एजुकेशन, जॉब्स और करियर

हाईकोर्ट में असिस्टेंट पदों पर निकली नौकरी,ऐसे करें आवेदन

एजुकेशन, जॉब्स और करियर/सरकारी/Jharkhand/Ranchi :

सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारो के लिए ये एक गोल्डन चांस हैं क्योकि असिस्टेंट पदो पर अधिसूचना जारी कर दिया गया है।इच्छुक व योग्य उम्मीदवार आवेदन से पूर्व इसके बारे में पूर्ण जानकारी प्राप्त कर ले। 

Jharkhand HC Recruitment 2024 Notification - झारखंड हाईकोर्ट ने असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। इन पदों पर नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया 20 फरवरी से शुरू हो जाएगी। 

Jharkhand HC Recruitment 2024 Last Date-अंतिम तिथि- 22 मार्च 2024 

Jharkhand HC Recruitment 2024 Post- झारखंड हाईकोर्ट ने असिस्टेंट पदों पर कुल 55 भर्ती जारी हो गई है। 250 पद ग्रेजुएट अप्रेंटिस इंजीनयिर के हैं और 113 पद डिप्लोमा/टेक्निशियन अप्रेंटिस के हैं। 

Jharkhand HC Recruitment 2024 Eligibility - झारखंड हाईकोर्ट ने असिस्टेंट पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास पात्रता किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट होना अनिवार्य है। साथ ही कंप्यूटर पर टाइपिंग की अच्छी जानकारी होनी चाहिए।  

Jharkhand HC Recruitment 2024 Age Limit- झारखंड हाईकोर्ट ने असिस्टेंट पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की आयु सीमा जनरल कैटेगरी के लिए उम्र 21 वर्ष से 35 वर्ष, बीसी के लिए 21 से 37 वर्ष और एससी व एसटी के लिए 21 से 40 वर्ष निर्धारित की गई है।

 How to apply for Jharkhand HC Recruitment 2024- झारखंड हाईकोर्ट ने असिस्टेंट पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इसकी अधिकारिक वेबसाइट – jharhandhighcourt.nic.in. पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

Jharkhand HC Recruitment 2024 Selection Process - झारखंड हाईकोर्ट ने असिस्टेंट पदों पर उम्मीदवारों का चयन इन अप्रेंटिस पद पर सेलेक्शन मेरिट लिखित परीक्षा और पर्सनालिटी टेस्ट/ स्किल टेस्ट के जरिए तैयारी की जाएगी।अभी परीक्षा की डेट नहीं घोषित की गई है।

You can share this post!

author

सौम्या बी श्रीवास्तव

By News Thikhana

Comments

Leave Comments